×

Raebareli Railway Station: PM मोदी आज सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र को देंगे बड़ा तोहफा, रेलवे स्टेशन की बदलेगी सूरत

Raebareli News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत देश के 508 रेलवे स्टेशनों के कायाकल्प में रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी का भी क्षेत्र चुना गया है, जिसका पीएम मोदी शिलान्यास करेंगे।

Narendra Singh
Published on: 6 Aug 2023 3:56 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2023 4:30 AM GMT)

Raebareli News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत देश के 508 रेलवे स्टेशनों के कायाकल्प में रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी का भी क्षेत्र चुना गया है, जिसका पीएम मोदी शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 बजे रायबरेली की प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला, स्वतंत्र प्रभार मंत्री दिनेश प्रताप सिंह व अन्य जन प्रतिनिधि के साथ वर्चुअली शिलान्यास करेंगे। रेलवे ने रायबरेली रेलवे स्टेशन को भी मॉडल रेलवे स्टेशन बनाने के लिए 40.7 करोड का बजट दिया है।

जिससे रेलवे स्टेशन पर गेट नंबर 2 कि इंट्री के साथ, लिफ्ट, सर्कुलेटिंग एरिया, फुट ओवर ब्रिज बनेगा, जिससे यात्री सुविधा बढ़ेगी। रायबरेली रेलवे स्टेशन मॉडल रेलवे स्टेशनों की श्रेणी में आ जाएगा। शिलान्यास को लेकर तैयारियां चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शिलान्यास किए जाने के कार्यक्रम को देखने के लिए बाकायदा एलसीडी डिस्पले लगाकर के तैयारियां पूरी की जा रही है। कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए जाने हैं उसकी भी तैयारियां चल रही है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story