Raebareli News: जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस से मची भगदड़ में एक की हुई मौत

Raebareli News: पुलिस की कार्रवाई से नाराज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया। मौक पर पहुचे पुलिस के आला अधिकारी।

Narendra Singh
Published on: 11 Jun 2023 5:31 PM GMT

Raebareli News: जुआड़ियों पर छापेमारी करने गई पुलिस के डर से मजदूर बुलाने गये युवक की नदी में कूदने से मौत हो गई। पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया। बाद में सीओ लालगंज ने पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया तो जाम खुला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

लालगंज थाना इलाके के चकवापुर गांव का मामला

जुआड़ियों पर छापेमारी के लिये बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे थे। पुलिसकर्मियों के भय से वहां भगदड़ मची तो दहशत के चलते बेहटा कलां का रहने वाला अमरेश सिंह लोन नदी के किनारे पेड़ पर चढ़ गया। बताया जा रहा है कि अमरेश वहां मजदूर लेने गया था। पेड़ पर चढ़े अमरेश को पकड़ने के लिये पुलिसकर्मी धमकाने लगे तो वह लोन नदी में कूद गया। नदी में डूब रहे अमरेश को बचाने के लिए कुछ ग्रामीण आगे बढ़े तो उन्हें पुलिसकर्मियों ने रोक दिया। बाद में पुलिसकर्मियों के जाने पर ग्रामीणों ने अमरेश को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज सैकड़ों ग्रामीणों ने शव को रखकर जाम लगा दिया। बाद में परिजनों को समझाबुझाकर जाम समाप्त कराया गया। उधर एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह का इस मामले में कहना है कि सूचना पाकर पुलिस मौके पर जुआड़ियों को पकड़ने गई थी। उसी बीच जुआड़ियों में भगदड़ मची तो अमरेश नाम का युवक लोन नदी में कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story