Raebareli News: सिपाही का काला करतूत, पढ़ाने के बहाने नाबालिक को दिखा रहा था अश्लील फिल्में, फिर मां ने उठाया ऐसा कदम दंग रह गई पुलिस

Raebareli News: पीड़ित लड़की ने बताया कि पंकज अंकल मेरे घर मे रहते थे। मुझे पढ़ाया करते थे। पढ़ाते-पढ़ाते वो मोबाइल पर मुझे गन्दी गन्दी फ़िल्म दिखाकर बेड टच किया करते थे।

Narendra Singh
Published on: 10 Aug 2024 12:52 PM GMT
Raebareli News
X

 Raebareli News (Pic: Newstrack)

Raebareli News: महाराजगंज थाने में तैनात एक सिपाही पर एक नाबालिक बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने और उसे अश्लील फिल्म दिखाने का आरोप लगा है। सिपाही पीड़ित के घर में किराए पर रह रहा था और उनकी नाबालिक बेटी को पढ़ाता था। भरोसे का फायदा उठाकर न सिर्फ बेटी को गलत तरीके से छूता था बल्कि उसे अश्लील फिल्में भी दिखाया करता था। नाबालिक लड़की के परिजनों ने जब कोतवाली जाकर शिकायत की तो आरोपी सिपाही ने उसके भाई की थाने में ही पिटाई कर दी। पीड़ित परिवार ने अब पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। आरोपी सिपाही पंकज महाराजगंज कोतवाली में तैनात है।

मकान मालिक की नाबालिग बेटी से सिपाही कर रहा था अश्लील हरकत

पीड़ित लड़की ने बताया कि पंकज अंकल मेरे घर मे रहते थे। मुझे पढ़ाया करते थे। पढ़ाते-पढ़ाते वो मोबाइल पर मुझे गन्दी गन्दी फ़िल्म दिखाकर बेड टच किया करते थे। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर अपनी मां के साथ आई। यह आरोप कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की ने लगायी है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल को लिखित शिकायत देकर सिपाही पर कार्यवाही की मांग करने के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने मीडिया के समक्ष अपनी व्यथा बताई। महिला ने बताया कि पंकज सिपाही उनके यहाँ रहता था। इस बीच वह उसकी बच्ची को पढ़ाया भी करता था। पढ़ाई के बहाने वह उसकी बच्ची को मोबाइल पर अश्लील फ़िल्म दिखाने लगा। फिर वह उसकी बच्ची को गलत तरीके से छूने लगा। पीड़ित बच्ची की मां ने कहा कि यह सिलसिला एक साल से चल रहा था।

मां ने की एसपी से शिकायत

उसे इस बात का तब पता चला जब एक दिन सिपाही पंकज उसके घर आया तो बेटी डर के मारे छुप गई। उसे कुछ सही नहीं लगा तो उसने बेटी से पूछा। तब 4 दिन बाद उसकी बेटी ने पूरी कहानी बताई। यह भी कहा कि यदि यह बात किसी को पता लगी तो पापा और भैया को वह सिपाही मार देगा। इसकी शिकायत लेकर जब महिला अपने बेटे के साथ महराजगंज थाने गई तो वहाँ पर मौजूद पंकज सिपाही ने उनके बेटे की पिटाई कर दी। फिलहाल महिला ने लिखित शिकायत एसपी को दी है। वही सीओ महाराजगंज यादुवेन्द्र पाल ने बताया कि लड़की से कोइ अश्लील हरकत नहीं किया है। लड़की का ऑडियो भी वायरल हुआ है जिसमें ऐसी कोई बात नहीं आई है फिर भी सिपाही के ऊपर कारवाई कर दी गई है और गहनता से जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story