Raebareli News: फोटोग्राफर से लूट करने के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Raebareli News: पुलिस ने फोटोग्राफर से लूट करने के मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही घटना का खुलासा करते हुए 6 लुटेरों को अवैध तमंचे के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Narendra Singh
Published on: 6 Sep 2024 1:00 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली पुलिस ने फोटोग्राफर से लूट करने के मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही घटना का खुलासा करते हुए 6 लुटेरों को अवैध तमंचे के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें, कि मामला जगतपुर थाना क्षेत्र का था, जहां 4 सितंबर को बर्थडे की फोटो खींचने जा रहे अभिषेक त्रिवेदी को बाइक सवार तीन लोगों ने ओवर टेक करके रोक लिया। जिसके बाद उसका ₹2 लाख का कैमरा और दो मोबाइल फोन व ₹1200 रूपए लूट कर फरार हो गए थे। घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया था।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई थी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से घटना में शामिल आदर्श त्रिवेदी, अर्पित सिंह, अंकित पटवा, राजकुमार, मोहित सिंह और अतुल प्रताप सिंह को दो अवैध तमंचों व घटना में प्रयुक्त गाड़ी व माल के साथ गिरफ्तार करके न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को ₹5 हजार रुपए नगद व प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 4 सितंबर को सूचना मिली कि एक फोटोग्राफर से लूट हुई है। हम लोगों ने तत्काल मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सभी छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें उनके पास से माल की बरामदगी की गई है। घटना में शामिल आदर्श द्विवेदी के पास से लूटा गया कैमरा निक्सन एफएक्स मॉडल और कैमरे के उपकरण बरामद किए गए हैं।

अर्पित सिंह और अतुल प्रताप सिंह के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद की गई है। इस घटना में दो बाइक इस्तेमाल की गई थी जिन्हें बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में यह बताया गया कि जो राजकुमार है वह भी फोटोग्राफी का काम करता है। राजकुमार चाहता था कि वह पीड़ित अभिषेक त्रिवेदी का कैमरा लूटकर उसको महंगे दामों में बेच देता। इन सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story