TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP News: प्रियंका गांधी "गृहमंत्री की रैली में पीटा गया पत्रकार, देखती रही पुलिस"

Raebareli News: प्रियंका गांधी ने अपने पोस्ट में लिखा "गृहमंत्री जी भाषण देते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही। पत्रकार को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उन्होंने कुछ महिलाओं से बात की थी जो कह रही थीं कि सभा में आने के लिए उन्हें पैसे दिए गए।"

Narendra Singh
Published on: 12 May 2024 1:58 PM GMT
priyanka gandhi
X

Priyanka Gandhi (Pic:Newstrack)

Raebareli News: तेलंगाना से वापस लौटी प्रियंका गांधी ने गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा "रायबरेली में गृहमंत्री जी की सभा में भाजपा के लोगों द्वारा @moliticsindia के पत्रकार राघव त्रिवेदी को बेरहमी से पीटा गया। गृहमंत्री जी भाषण देते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही। पत्रकार को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उन्होंने कुछ महिलाओं से बात की थी जो कह रही थीं कि सभा में आने के लिए उन्हें पैसे दिए गए। पूरे देश के मीडिया का मुंह बंद कर देने वाली भाजपा को यह बर्दाश्त नहीं है कि उनके खिलाफ कहीं कोई आवाज उठे। संविधान खत्म करने का अभियान चला रही भाजपा इस देश से लोकतंत्र को खत्म कर जनता की आवाज छीन लेना चाहती है।"

कड़ी धूप में प्रियंका गांंधी ने की रैली

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांंधी तेलंगाना से आज वापस लौटने के बाद फिर से भाई राहुल गांंधी के लिए भीषण गर्मी में वोट मांगने निकल पड़ी हैं। दोपहर एक बजे से प्रस्तावित प्रियंका गांंधी की रैली हरचंदपुर के कठवारा से शुरू हुई। जहाँ उन्होंने मतदाताओं से कनेक्ट करते हुए बेरोजगारी और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर भाजपा को घेरने का प्रयास किया। प्रियंका गांंधी यहाँ से सभा करने के बाद आगे बढ़ीं। प्रियंका गांंधी हरचंदपुर विधान सभा में अब तक कठवारा, हरचंदपुर व आंचलेश्वर् गुरुबक्शगंज, खीरों सेमरी, सुल्तानपुर खेड़ा और टिकरा में उन्हें नुक्कड़ सभायें की।

....लेकिन सिर्फ कांग्रेस के समय में हुए कार्य

इस दौरान प्रियंका गांधी को सुनने के लिए भारी भीड़ जुट रही है। सभा के दौरान प्रियंका ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र में दस साल से भाजपा की सरकार है लेकिन आज तक रायबरेली में जितने काम हुए वे सब कांग्रेस के समय में हुए हैं। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि राहुल गांधी को और कांग्रेस को भारी मतों से जिताइए ताकि हम आपको और आगे बढ़ा सकें।

...तो मोदी जी बेरोजगारी क्यों नहीं रुकवा रहे

उन्होंने कहा कि मोदी जी जब वॉर रुकवा सकते हैं तो बेरोजगारी क्यों नहीं रुकवा पा रहे हैं। लोकसभा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका काम जमीनों पर कब्जा करना और प्रधानों से पैसा लेना है। उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि मेरे भाई न्याय यात्रा लेकर निकला था और उसे अपार जन समर्थन मिला है। उन्होंने रायबरेली के जनता से अपील की इस बार राहुल गांधी को वोट देकर के कांग्रेस को जिताइए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story