×

Rae Bareli: CMS फिर हुए आगबबूला, अब अस्पताल के क्वालिटी मैनेजर को दी गलियां

Rae Bareli News: जिला अस्पताल के क्वालिटी मैनेजर डॉक्टर बीआर यादव किसी काम से बाहर गए हुए थे। उनका फोन स्विच ऑफ था। फोन स्विच ऑफ होने की वजह से सीएमएस महेंद्र कुमार मौर्य आग बबूला हो गये।उसके बाद सीएमएस ने इन्हें गालियां दी।

Narendra Singh
Published on: 15 Nov 2023 7:55 AM GMT
X

रायबरेली जिला अस्पताल का मामला (Social Media) 

Rae Bareli News: रायबरेली जिला अस्पताल के सीएमएस महेंद्र कुमार मौर्य (CMS Mahendra Kumar Maurya) की जुबान लगातार फिसलती जा रही है। अब सीएमएस ने जिला अस्पताल के क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर डॉक्टर बीआर यादव को गालियां दी है। इससे पहले, सीएमएस साहब अपने ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को गालियों से नवाज़ चुके हैं।

दरअसल, जिला अस्पताल के क्वालिटी मैनेजर डॉक्टर बीआर यादव किसी काम से बाहर गए हुए थे। उनका फोन स्विच ऑफ था। फोन स्विच ऑफ होने की वजह से सीएमएस महेंद्र कुमार मौर्य आगबबूला हो गये।उसके बाद सीएमएस ने इन्हें गालियां दी।

CMS बोले- कभी-कभी इंसान गुस्से में बोल जाता है

जिला अस्पताल के सीएमएस महेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि, 'मुझसे गलती हो गई थी। मेरा समझौता हो चुका है। कभी-कभी इंसान गुस्से में होता है और कुछ कह देता है। इसका मतलब ये नहीं है कि मैंने किसी का अपमान किया। जिला अस्पताल के क्वालिटी मैनेजर डॉ बीआर यादव ने बताया कि, फोन स्विच ऑफ था जिससे वह गुस्सा हो गए और उन्होंने मुझे गलियां दी थी। आपको बता दें, सीएमएस द्वारा अपने कर्मचारियों को गालियां देने का यह पहला मामला नहीं था। इससे पहले भी सीएमएस ने जिला अस्पताल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी लालचंद राय को भी गलियां दी थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story