Raebareli News: बिजली कटौती और नहर में पानी नहीं आने से ग्रामीण परेशान, विधायक और अधिकारियों के बीच बैठक

Raebareli News: विधायक मनोज कुमार पांडेय ने आज विद्युत और जल शक्ति विभाग के आलाधिकारियों के साथ क्षेत्र में बिजली कटौती और नहर में पानी न आने को लेकर बैठक की। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में हुई बैठक में जलशक्ति, बिजली, नलकूप के अधिकारी शामिल हुए।

Narendra Singh
Published on: 27 July 2023 3:26 PM GMT

Raebareli News: पूर्व कैबिनेट मंत्री समाजवादी पार्टी, विधानसभा सचेतक और ऊंचाहार के विधायक मनोज कुमार पांडेय ने आज विद्युत और जल शक्ति विभाग के आलाधिकारियों के साथ क्षेत्र में बिजली कटौती और नहर में पानी न आने को लेकर बैठक की। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में हुई बैठक में जलशक्ति, बिजली, नलकूप के अधिकारी शामिल हुए।

बिजली अधिकारी थमा देते हैं मनमाना बिल

सपा विधायक मनोज पांडेय ने बैठक में इस बात पर जोर दिया कि क्षेत्र में लो वोल्टेज और नहरों में पानी नहीं पहुंच रहा है, जिससे धान की रोपाई प्रभावित हो रही है। किसान परेशान हैं और अधिकारी सुन नहीं रहे हैं। बैठक में बिजली विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार और मनमानी की भी शिकायत हुई कि विभाग के कर्मचारी ग्रामीणों के गलत बिल बनाकर बाद में मनमाने तरीके से बिल को कम कर देते है। इसी तरह विधायक ने क्षेत्र में फर्जी एसडीओ और जेई को पकड़ा और दोनों फर्जी कर्मचारियों को बिजली विभाग को सौंप दिए लेकिन उन फर्जी अधिकारियों पर बिजली विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की गई।

फोन न उठाने पर अधिकारी ने मांगी माफी

मनोज पांडेय ने मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के चीफ से जिले के विभागीय अधिकारियों के फोन न उठाने की शिकायत की, जिसपर अधीक्षण अभियंता राम कुमार मांफी मांगते नजर आए। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते मनोज पांडेय ने क्षेत्र की समस्याओं और बिजली कटौती को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा था कि जल्द से जल्द समस्याओं का निराकरण हो। इसकी शिकायत विधानसभा में हुई, जिसके बाद आज विभाग के अधिकारी रायबरेली पहुंचे थे। बैठक के बाद ये तय हुवा कि दो दिन में समस्या का समाधान किया जाएगा। मनोज पांडेय, सचेतक सपा राजीव कुमार सिंह, मुख्य अभियंता ने मनोज कुमार पांडेय की बातों को ध्यान में रखते हुए सभी मामले को तुरंत निपटाने को कहा।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story