×

Raebareli Accident: रायबरेली में दो बसों में आमने सामने टक्कर, मची चीख पुकार, दर्जनों घायल

Raebareli Accident: रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र में रविवार को बडा़ सड़क हादसा हो गया है। तेज रफ्तार दो बसों में आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एक बस पलट गई, जिसमें दर्जनों सवारियां घायल हो गई हैं।

Narendra Singh
Published on: 6 Aug 2023 4:22 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2023 5:29 AM GMT)

Raebareli Accident: रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र में रविवार को बडा़ सड़क हादसा हो गया है। तेज रफ्तार दो बसों में आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एक बस पलट गई, जिसमें दर्जनों सवारियां घायल हो गई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, घायलों में कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रायबरेली डलमऊ मार्ग पर स्थित मुंशीगंज पुलिस चौकी के पास में हुआ। रायबरेली की तरफ से जा रही सवारियों से भरी बस को सामने से आ रही दूसरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बस सड़क किनारे खाई में चली गई। जिससे बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे चालक आशीष पुत्र रामबाबू निवासी डलमऊ व राजन पुत्र राम आसरे उम्र 35 वर्ष व उसका छोटा भाई सुजीत उम्र 28 वर्ष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रायबरेली जिला अस्पताल ईएमओ डॉ रोशन पटेल ने बताया कि सुजीत की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story