×

Raebareli News: प्रेमिका को प्रेमी के इंगेजमेंट की मिली खबर, बेसुध हो सड़क पर गिरी...फिर हाई वोल्टेज ड्रामा

Raebareli News: प्रेमी को मामले की जानकारी हुई तो वह शेरवानी पहने जिला अस्पताल पहुंचा। फिर यहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। प्रेमी लोक-लाज की दुहाई देकर उसे समझाने की कोशिश करता रहा।

Narendra Singh
Published on: 17 Nov 2023 4:45 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2023 4:55 AM GMT)
X

Raebareli News: रायबरेली में प्रेमी-प्रेमिका के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां प्रेमी से मिलने 35 किलोमीटर का सफर तय कर आई प्रेमिका को जब उसके इंगेजमेंट की जानकारी मिली तो सड़क पर बेहोश हो गई। किसी राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

दूसरी तरफ, प्रेमी को मामले की जानकारी हुई तो वह शेरवानी पहने जिला अस्पताल पहुंचा। फिर यहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। प्रेमी लोक-लाज की दुहाई देकर उसे समझाने की कोशिश करता रहा। लेकिन, प्रेमिका मानने को तैयार नहीं थी। प्रेमिका इस दौरान बस एक ही रट लगा रही थी कि, दूसरी जगह शादी करना था तो उसे एक साल से क्यों अंधेरे में रखा।

प्रेमिका ने बीच-बीच में धमकी भी दी

प्रेमिका बीच-बीच में धमकी भी देती रही कि उसकी सारी कॉल रिकॉर्ड मोबाइल में मौजूद है। इसी हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच दोनों के परिजन पहुंचे। दोनों के बीच समझौता हो गया। दोनों पक्ष चुपचाप अस्पताल से निकल गए। आपको बता दें, प्रेमिका सलोन तहसील की रहने वाली बताई जा रही है। वहीं, प्रेमी शहर स्थित प्रभु टाऊन निवासी है। बताया जा रहा है कि प्रेमी आज चुपके-चुपके किसी दूसरी युवती से इंगेजमेंट कर रहा था।

क्या बताया EMO ने?

इस पूरे मामले में जिला अस्पताल के ईएमओ अनुराग शुक्ला (EMO Anurag Shukla) ने बताया कि, 'लड़की बेहोशी की हालत में पुलिस द्वारा यहां लाई गई है। फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। उसका इलाज चल रहा है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story