Raebareli News: घरेलू विवाद में पति-पत्नी ने की आत्महत्या, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

Raebareli News: पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है।

Narendra Singh
Published on: 24 Oct 2024 9:05 AM GMT
Municipal Corporation employee attempted suicide
X

banda News (Pic- Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में पति-पत्नी के बीच विवाद का खौफनाक अंजाम देखने को मिला। घर में विवाद के बाद पत्नी ने फांसी लगा ली और पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मामला लालगंज थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव का है। यहां के निवासी अनिल कुमार ने करीब तेरह साल पहले गांव में ही रहने वाले बउआ से प्रेम विवाह किया था। इस बीच अनिल कुमार काफी शराब पीने लगा था, जिसको लेकर पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे। बीती शाम भी अनिल शराब पीकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसे डांट दिया।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और पत्नी ने फांसी लगा ली। देर रात अनिल की नींद खुली तो पत्नी का शव फंदे पर लटका देख वह भी बाहर आया और कुछ दूरी पर स्थित रेलवे लाइन पर प्रयागराज कानपुर पैसेंजर के आगे कूद गया। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुधवार की देर रात पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी की मौत से आहत पति ने सुबह करीब पांच बजे ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सातनपुर निवासी अनिल कुमार की पत्नी बउवा ने बुधवार की देर रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पत्नी की मौत से आहत पति अनिल कुमार पासी पुत्र रामप्रसाद ने गुरुवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे कानपुर प्रयागराज जा रही पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों ने 13 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। इनके दो बच्चे हैं, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। एक साथ हुई दो मौतों से गांव में मातम पसरा है।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कारणों का पता लगाया जा रहा है। सीओ लालगंज अनिल सिंह ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, लाइन आर्डर की कोई दिक्कत नहीं है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story