×

Raebareli News: गोवंश पर कुल्हाड़ी से हमला, दर्द से कराहते वीडियो हुआ वायरल

Raebareli News: गोवंश को कुल्हाड़ी लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। कुल्हाड़ी गोवंश के पीठ में घुसी हुई है।

Aakanksha Dixit
Published on: 26 March 2024 7:55 AM GMT
X

वायरल हो रहा वीडियो  source: Newstrack 

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक दु:खद घटना देखने को मिली है। रायबरेली के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के टोला कस्बे में एक गोवंश को कुल्हाड़ी से मारा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें गोवंश दर्द से कराहते हुए इधर उधर भागते हुए नज़र आ रहा है। इस मामले में डलमऊ पुलिस जांच कर रही है। अभी तक कुल्हाड़ी किसने मारी है इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

वीडियो हो रहा वायरल

गोवंश को कुल्हाड़ी लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। कुल्हाड़ी गोवंश के पीठ में घुसी हुई है। दर्द से कराहते हुए गोवंश इधर-उधर भाग घूम रहा है। न जाने किस ने इस बैल को कुल्हाड़ी मार दी। जो उसके पेट में धंस गई। पीठ पर धंसी कुल्हाड़ी की वजह से वह बिलबिलाते हए यह से वाहन भाग रहा है। जब ग्रामीणों ने बैल के पीठ पर लगी कुल्हाड़ी को देखा तो ग्रामीणों में एकाएक आक्रोश फैल गया। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते हुए डलमऊ पुलिस के हाथ पैर फूल गए। हालांकि कुल्हाड़ी किसने मारी इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं डलमऊ पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story