Raebareli News: रायबरेली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ब्लाइंड लूट का खुलासा

Raebareli News: पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लूट की वारदात को सुलझाने के लिए एसओजी को लगाया गया था। पुलिस ने अंधे लूट कांड को सुलझाते हुए तीन लुटेरों शौकीन निवासी सकुहा बाद जिला प्रतापगढ़, मोहम्मद इरशाद निवासी भंगवा जिला प्रतापगढ़ और दिलशाद अली निवासी राजापुर जिला प्रयागराज को लूट की रकम 2 लाख 5 सौ रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Narendra Singh
Published on: 6 Oct 2024 12:26 PM GMT
Raebareli News: रायबरेली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ब्लाइंड लूट का खुलासा
X

Raebareli News: रायबरेली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अंधी डकैती का खुलासा करते हुए लूटे गए माल और अवैध असलहों के साथ तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। मामला गदगदगंज थाना क्षेत्र का है जहां 30 सितंबर 2024 को व्यापारी के गोदाम पर पशु चारा उतारने के बाद ट्रक चालक उससे मिले 4 लाख 70 हजार रुपये लेकर माल लोड करने जा रहा था, तभी ट्रक को बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचे के बल पर चालक को ट्रक से उतारकर बदमाशों ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और एक बदमाश ट्रक लेकर भाग गया, दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से ट्रक का पीछा करते रहे। करीब डेढ़ किलोमीटर आगे जाकर बदमाशों ने ट्रक में रखे 4 लाख 70 हजार रुपये निकाल लिए और ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई लूट से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लूट की वारदात को सुलझाने के लिए एसओजी को लगाया गया था। पुलिस ने अंधे लूट कांड को सुलझाते हुए तीन लुटेरों शौकीन निवासी सकुहा बाद जिला प्रतापगढ़, मोहम्मद इरशाद निवासी भंगवा जिला प्रतापगढ़ और दिलशाद अली निवासी राजापुर जिला प्रयागराज को लूट की रकम 2 लाख 5 सौ रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक अवैध असलहा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए सभी लुटेरे अपराधी हैं और उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए तीनों लुटेरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि 30 सितंबर को गदगदगंज में डकैती की सूचना मिली थी। क्षेत्राधिकारी डलमऊ एएसओजी पुलिस ने प्रयागराज तक सीसीटीवी फुटेज के जरिए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पैसे और हथियार बरामद हुए हैं। उन्हें विधिक कार्रवाई के लिए जेल भेजा जा रहा है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story