×

Raebareli: रायबरेली में बड़ा हादसा, स्कूल बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत

Raebareli Road Accident News: बस-ट्रक की टक्कर के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद घायलों को बस से बाहर निकाला गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

Narendra Singh
Published on: 22 Dec 2023 12:56 PM GMT (Updated on: 22 Dec 2023 1:10 PM GMT)
Raebareli Accident News
X

तेज रफ्तार ट्रक-बस टक्कर के बाद घायल लोग (Social Media) 

Raebareli Accident News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शुक्रवार (22 दिसंबर) को बड़ा सड़क हादसा हुआ। एसजेएस पब्लिक स्कूल के स्टाफ को लेकर जा रही बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल तीन महिला शिक्षक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

कैसे हुआ हादसा?

रायबरेली के जगतपुर थाना क्षेत्र के जोगिंदर पुर चौराहे के पास एसजेएस पब्लिक स्कूल (SJS Public School), ऊंचाहार के स्टाफ को लेकर बस जा रही थी। तभी सामने से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। स्कूल बस के चालक कृपाशंकर शर्मा पुत्र सदाशिव शर्मा (50 वर्ष) निवासी भटपुरवा राही मिल एरिया और ट्रक के क्लीनर कप्तान सिंह (26 वर्ष) पुत्र भरत लाल निवासी पूरे वैसन मजरे जिगना,थाना जगतपुर की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल स्कूल की प्रिंसिपल हिना कौसर, शिक्षिका ज़ाहिदा और रश्मि सिंह को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

सीओ बोले- घायलों में 3 की हालत चिंताजनक

सीओ डलमऊ, अरुण नौवहार ने बताया कि, 'सड़क हादसे में दो की मौत हो गई है, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनमें तीन लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। गंभीर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। उनका इलाज जारी है'।

बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त

स्कूल के शिक्षक ने बताया कि, 'हम सभी स्टाफ के लोग छुट्टी के बाद घर जा रहे थे। तभी जगतपुर के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर काफी भीषण थी। बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।'

क्या कहा CMO ने?

वहीं, जिला अस्पताल पहुंचे सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह (CMO Dr. Virendra Singh) ने बताया कि, 'दो लोगों की मौत हुई है। शेष लोगों का इलाज जारी है। सभी का सीटी स्कैन और एक्स-रे कराया जा रहा है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही सपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों का हाल-चाल जाना। गनीमत रही कि हादसे के वक़्त बस में स्कूली बच्चे नही थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story