×

Raebareli: अनियंत्रित ट्रक ने बस में मारी जोरदार टक्कर, कार को रगड़ते हुए चाय के ठेले से टकराया, 9 लोग गंभीर घायल

Raebareli Road Accident : रायबरेली में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। अनियंत्रित ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मारने के बाद कार को रगड़ते हुए एक चाय के ठेला में घुस गया। हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं।

Narendra Singh
Published on: 29 Nov 2023 3:52 AM GMT (Updated on: 29 Nov 2023 4:12 AM GMT)
Raebareli Road Accident
X

अनियंत्रित ट्रक ने बस में मारी जोरदार टक्कर (Social Media)

Raebareli Road Accident : रायबरेली में बुधवार (29 नवंबर) की सुबह भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। अनियंत्रित ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मारने के बाद कार को रगड़ते हुए एक चाय के ठेला में घुस गया। दुर्घटना में ट्रक और बस ड्राइवर समेत कुल 9 लोग जख्मी हुए। घायलों में बस पर सवार यात्री भी शामिल हैं। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन चौराहे मौजी स्वीट के पास का है।

कैसे हुआ हादसा?

सुल्तानपुर से आ रहा ट्रक जैसे ही सिविल लाइन चौराहे पर पहुंचा। प्रयागराज की ओर से आ रही रोडवेज बस आमने-सामने आ गई। ट्रक ने बस को बचाने के लिए एक तरफ मोड़ा लेकिन तब तक बस के गेट की तरफ से टकरा गया। टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित ट्रक एक कार को भी चपेट में लिया। ट्रक कार को रगड़ते हुए मौजी रेस्टोरेंट के सामने लगे चाय ठेले से टकरा कर रुक गया। गनीमत रही की चाय ठेले पर उस समय ग्राहकों की भीड़ नहीं थी। हालांकि चाय ठेले वाले की हालत गंभीर बताई गई है।

ये सभी हुए घायल

सिविल लाइन पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल लोगों के नाम इस प्रकार हैं- राजेश कुमार यादव/राम लखन यादव (42 वर्ष), ब्रजेश बहादुर सिंह (55 वर्ष), हरदेव (50 वर्ष), उर्मिला (50 वर्ष), मनोज सिंह, सुनील (35 वर्ष), हर्षिता (21 वर्ष), संगम लाल मिश्रा (62 वर्ष), रामनारायण (22 वर्ष) ड्राइवर जो गोरस थाना कराल जिला शिवपुर का रहने वाला है।

क्या बताया EMO ने?

EMO जिला अस्पताल संतोष सिंह (EMO District Hospital Santosh Singh) ने बताया कि, 'सड़क दुर्घटना में 9 नौ लोग घायल हुए हैं। इनमें चार लोगों की हालत गंभीर है। बाकी सभी लोगों का सर्जन इलाज कर रहे हैं।

आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम सदर मिथिलेश त्रिपाठी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले। उनका हाल-चाल जाना। उनके बेहतर इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराने की मदद में जुट गए। वहीं सदर कोतवाल संजय त्यागी हमराही सहित सिविल लाइन चौराहे पर पहुंचकर तीन क्रेन बुलाकर उसमें फंसे लोगों को निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी अमित सिंह ने घायल लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। सिटी मजिस्टेट भी मौके पर पहुंच घायलों से उनका हाल-चाल जाना।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story