×

Raebareli: ऊंचाहार कोतवाल की अश्लील चैट हुई वायरल, महिला के पति ने डीजीपी से की शिकायत

Raebareli News: पीड़ित पति ने आपकी पत्नी और कोतवाल की चैटिंग के अंश डीजीपी को भेजकर कोतवाल से अपनी जान का खतरा बताया है।  

Narendra Singh
Published on: 8 Jan 2024 3:44 PM GMT
Raebareli News
X

ऊंचाहार कोतवाली (Social Media)

Raebareli News: पति-पत्नी के बीच हुए विवाद का मामला सुलझाने के लिए कोतवाली पहुंचा तो कोतवाल की रंगीन मिजाजी से दोनों का वैवाहिक जीवन खतरे में पड़ गया। 'इश्कबाज कोतवाल' की व्हाट्सएप पर चैटिंग वायरल हुई है। चैटिंग वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। चैटिंग के अधिकांश मैसेज डिलीट किए गए हैं, किंतु कुछ अश्लील मैसेज मौजूद हैं।

उधर, महिला के पति ने दोनों के बीच हुई चैटिंग को पकड़ा तो उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि उसे जुबान बंद रखने की धमकी दी जा रही है। पति ने कोतवाल से अपनी जान का खतरा बताते हुए डीजीपी को पत्र लिखकर सारा साक्ष्य भेजा है।

जानिए क्या है मामला?

ये मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। गांव के रहने वाले युवक के कहना है कि कुछ माह पूर्व उसका उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। जिसकी शिकायत लेकर उसकी पत्नी कोतवाली गई थी। जहां पर कोतवाल ने उसकी पत्नी को देखा तो उसकी उसकी नीयत खराब हो गई। कोतवाल की हवस जागी तो महिला को अपना निजी नंबर दिया। इसके बाद दोनों में चैटिंग और व्हाट्सएप कॉलिंग शुरू हो गई। महिला के पति ने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन पर दोनों के बीच चैटिंग देखी तो उसके होश उड़ गए। उसने चैटिंग के कुछ अंश की कॉपी कर ली।

कोतवाल ने महिला के पति को धमकाया

आरोप है कि, जब कोतवाल को मामले की जानकारी हुई तो महिला के पति को दोनों के बीच न आने की धमकी दी गई। उसका कहना है कि उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट भी की। पीड़ित पति ने आपकी पत्नी और कोतवाल की चैटिंग के अंश डीजीपी को भेजकर कोतवाल से अपनी जान का खतरा बताया है।

डीजीपी को भेजी गई चैटिंग की कॉपी

पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी को कोतवाल ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया है। वायरल चैटिंग में कोतवाल महिला को सचेत करते हैं कि सारे मैसेज डिलीट कर दिया करो। वायरल चैटिंग में अधिकांश मैसेज डिलीट है। चैटिंग के कुछ अंश शेष है। जिसमें दो स्थान पर अलग-अलग तिथि में लिखा गया है कि, जल्दी सो गई, सो गई क्या? एक स्थान पर अश्लील मैसेज लिखा गया कि वास्तव में तुम्हारे ......... बहुत सुंदर है। अलग अलग तिथि में महिला के साथ हुई चैटिंग की पूरी कॉपी डीजीपी को भेजी गई है।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

कोतवाल की महिला के साथ चैटिंग वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पूरे क्षेत्र में इस घटना की चर्चा हर जुबान पर है। उधर, अधिकारी इससे पूरी तरह अंजान बने हुए हैं। सीओ डलमऊ अरुण कुमार नौहार का कहना है कि मामले की उन्हें जानकारी नहीं है। यदि शिकायत मिली तो जांच करके करवाई की जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story