×

Raebareli: ऊंचाहार में सेक्स रैकेट का खुलासा, नामी होटलों में चल रहा धंधा ! पहले लड़की पसंद करें, फिर...

Raebareli News : चैट वायरल होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिले के लोग इस मामले के बारे में जानकर दंग हैं। किसी ने इसकी कल्पना तक नहीं की थी।

Narendra Singh
Published on: 1 Feb 2024 2:02 PM GMT
Raebareli News
X

 प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Raebareli News: देह व्यापार और इससे जुड़े धंधे की ख़बरें अक्सर बड़े शहरों या राजधानी से सुनने को मिलती रही हैं। लेकिन, अब ये धीरे-धीरे छोटे शहरों-कस्बों में भी तेजी से पैर पसार रहा है। इसी की एक बानगी रायबरेली के ऊंचाहार से देखने को मिली। दरअसल, एक वायरल चैट से चौंकाने वाला बड़ा खुलासा हुआ है। यहां देह व्यापार के लिए ऑनलाइन बुकिंग की जानकारी सामने आई है। वायरल चैट में एडवांस पेमेंट पर लड़कियां ऊंचाहार बस स्टेशन और एनटीपीसी गेट के पास होटल में सुलभ उपलब्ध करने का करार किया गया है।

ऑनलाइन सेक्स व्यापार का ये सनसनीखेज मामला ऊंचाहार में पहली बार सामने आया है। वायरल चैट में ब्रोकर एक ग्राहक से बात कर रहा है। जिससे पता चल रहा है कि ऊंचाहार के कई होटल और गेस्ट हाउस देह व्यापार का अड्डा बने हैं।

लड़कियों की फोटो भेजकर चयन

वायरल चैट में ब्रोकर कई लड़कियों की तस्वीर ग्राहक को भेजकर चयन करने को कहता है। यही नहीं, वह समय के अनुसार रेट भी बताता है। जिसमें ऊंचाहार के बस स्टेशन के पास होटल और एनटीपीसी गेट नंबर- दो के पास एक होटल में लड़की उपलब्ध कराने की बातचीत है। बताया जा रहा है कि, ब्रोकर ऊंचाहार से बाहर का रहने वाला है। उसके संपर्क में ऊंचाहार की कई लड़कियां हैं।


वायरल चैट में ग्राहक-ब्रोकर दोनों के फोन नंबर

ब्रोकर द्वारा ग्राहक से ऑनलाइन अग्रिम भुगतान (Advance Payment) प्राप्त करने के बाद उन्हें नियत होटल में भेजता है। वायरल चैट में ग्राहक और ब्रोकर दोनों के फोन नंबर हैं। ये भी बताया जाता है कि इनका बहुत बड़ा रैकेट क्षेत्र में फैला हुआ है। लड़कियों को रुपया कमाने का प्रलोभन देकर उनसे ये घिनौने काम करवाया जा रहा है। इस रैकेट में कई लड़कियां शामिल हैं।

क्षेत्र में फैला है रैकेट

चैट वायरल होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिले के लोग इस मामले के बारे में जानकर दंग हैं। पूर्व में रेलवे स्टेशन के पास एक गेस्ट हाउस में इस तरह के अवैध कारोबार की बात लोग करते थे। लेकिन, इसका पूरा रैकेट क्षेत्र में फैला हुआ है। इसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। अब जब वायरल चैट से पूरा मामला सामने आया है तो लोग इस मामले में कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं। वहीं, इस मामले में ऊंचाहार कोतवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, 'हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई है। अगर, कुछ आता है तो कार्रवाई की जाएगी'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story