×

Raebareli: रील्स के चक्कर में युवक की गई जान, रेलवे ट्रैक पर अर्चना एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक

Raebareli News: रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सर्वोदय नगर रेलवे क्रॉसिंग का है। यहां रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मोबाइल से रील्स बनाते समय अचानक ट्रेन आने से युवक चपेट में आ गया।

Narendra Singh
Published on: 3 Feb 2024 12:10 PM GMT
Raebareli News
X

मृतक सत्य प्रकाश का शव (Social Media)  

Raebareli News: युवाओं में इन दिनों रील्स बनाने का भूत सवार है। रील्स के चक्कर में युवा किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। कई ऐसे सिरफिरे युवक भी हैं, जो रील्स के लिए खतरनाक स्टंट से भी बाज नहीं आते। कई तो ऐसे हैं, जो रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मोबाइल से रील्स बनाते हैं। ऐसी ही एक हरकत एक युवक की को बड़ा महंगा पड़ा। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत हो गई।

रील्स बनाते समय दर्दनाक मौत

यह मामला रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सर्वोदय नगर रेलवे क्रॉसिंग का है। यहां रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मोबाइल से रील्स बनाते समय अचानक ट्रेन आने से युवक चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान सत्य प्रकाश पुत्र प्रताप नारायण निवासी कौरापुर थाना डीह के रूप में हुई है।

अर्चना एक्सप्रेस के चपेट में आया

सूचना मिलने पर रेलवे और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सभी क़ानूनी कार्यवाही पूरी की। वहीं, रमेश नमक शख्स ने बताया कि, पटरी किनारे बैठकर कान में लीड लगाकर रील बनाने के चक्कर में युवक अर्चना एक्सप्रेस (Archana Express) की चपेट में आ गया। दरअसल, जिस वक़्त युवक रील्स बना रहा था, उसी समय ट्रेन वहां से गुजरी थी।

जीआरपी इंस्पेक्टर ने ये बताया

इस संबंध में जीआरपी इंस्पेक्टर गोपाल जी कुशवाहा ने बताया कि, 'रील्स बनाने के चक्कर में अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी है। उसके शव को जिला अस्पताल भेज दिया गया है'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story