×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Raebareli News: रायबरेली में डटे हैं राहुल, फुर्सत के पल में 'मिथुन' से सेट करवाई दाढ़ी, देखें तस्वीरें

Raebareli News: राहुल गांधी ने जब सैलून में प्रवेश किया तब मिथुन अपने दो कारीगरों समेत वहां मौजूद थे। राहुल गांधी ने मिथुन से दाढ़ी सेट कराई और बाद में उनके साथ ग्रुप फोटोग्राफ भी ली।

Narendra Singh
Published on: 13 May 2024 5:31 PM GMT
Rahul is in Rae Bareli, holding public meetings, getting savings done in his free time, see pictures
X

रायबरेली में डटे हैं राहुल, फुर्सत के पल में 'मिथुन' से सेट करवाई दाढ़ी, देखें तस्वीरें: Photo- Newstrack

Raebareli News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लालगंज रायबरेली में बोलते हुए कहा कि "मैंने कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल यात्रा करके नफरत के बीच मोहब्बत की दुकान खोली थी, मगर आज जब मैं रायबरेली पहुंचा तो देखा कि यहां तो लोगों ने मोहब्बत का शॉपिंग मॉल ही खोल दिया है। उन्होंने कहा कि आप लोग बस चार जून तक इंतजार करिए,चीजें पूरी तरह बदल जाएंगी।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी चार सौ सीटे लाकर संविधान को बदल देना चाहते हैं। संविधान बदलने के बाद फिर आप लोग जानते हैं कि क्या होगा? देश में अडानी अंबानी की सरकार चलने लगेगी, फिर वही होगा जो वह चाहेंगें लेकिन देश की जनता ऐसा होने नहीं देगी। यह चुनाव जनता का चुनाव है।

Photo- Newstrack

यह चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि "यह चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है। पीएम मोदी की सेना में लाई गई अग्निवीर योजना पर तंज कसते हुए कहा कि "उसमें भी मोदी सरकार केवल अमीरों के युवकों को ही भरेगी। यदि लड़ाई में अग्निवीर मर जाता है तो उसे शहीद का दर्जा नहीं दिया जाएगा। चार जून का इंतजार करिए। इस अग्निवीर योजना को मैं कूडेदान में फेंक दूंगा। मोदी ने 20-25 बड़े लोगों को करोड़ों का फायदा पहुंचाने का काम किया है। मैं करोड़ों को लखपति बनाने का काम करूंगा। चार जून के बाद करोड़ों गरीबों की लिस्ट बननी शुरू हो जाएगी।"

Photo- Newstrack

रायबरेली से मेरा खून का रिश्ता है- राहुल गांधी

रायबरेली से मेरा खून का रिश्ता है। 100 साल पहले जवाहरलाल नेहरू जी ने राजनीति यहीं रायबरेली से सीखी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि किसानों का आज कोई हाल पूछने वाला नहीं है। हम किसानों के लिए 'मिनिमम सपोर्ट प्राइज' लागू करने का काम करेंगे। केंद्र में खाली पड़े 20 लाख पदों पर भर्ती करने का काम करेंगे। रायबरेली ने जवाहर लाल नेहरू जी को राजनीति सिखाने का काम किया है। मेरे दादा और दादी रायबरेली से चुनाव लड़ते रहे हैं। मेरी मां रायबरेली से सांसद रहीं हैं और मैं चुनाव लड़ रहा हूं। आप सभी का आशीर्वाद मुझे भी मिलेगा।

पांचवें चरण के मतदान को लेकर रायबरेली में प्रचार अभियान तेज

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान को लेकर रायबरेली में प्रचार अभियान तेज हो चुका है। जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की। तो वहीं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मिलकर आज रायबरेली की बछरावां विधानसभा क्षेत्र में बावन बुजुर्ग बल्ला में एक घर में जाकर पानी पिया और घरवालों से बात की वही चुनावी तड़का में आज हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र के गुरबक्शगंज में राहुल गाँधी व प्रियांका गाँधी द्वारा पीएम मोदी के ऊपर जमकर निशाना साधा गया।

राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह दाढ़ी सेट कराते नज़र आ रहे हैं। यह तस्वीरें एक सामान्य से हेयर कटिंग सैलून की हैं, जहां कुर्सी पर बैठकर राहुल गांधी दाढ़ी सेट करा रहे हैं। बता दें की यह तस्वीरें लालगंज में ब्रजेंद्र नगर स्थित न्यू मुम्बा देवी हेयर कटिंग सैलून की बताई जा रही है।

Photo- Newstrack

राहुल गांधी ने सैलून में मिथुन से दाढ़ी सेट कराई

बताया जा रहा है कि लालगंज में राहुल गांधी सभा समाप्त करके जा रहे थे तभी ब्रजेंद्र नगर में न्यू मुम्बा देवी हेयर कटिंग सैलून पर उनका काफिला रुक गया। यहां राहुल गांधी ने जब सैलून में प्रवेश किया तब मिथुन अपने दो कारीगरों समेत वहां मौजूद थे। राहुल गांधी ने मिथुन से दाढ़ी सेट कराई और बाद में उनके साथ ग्रुप फोटोग्राफ भी ली। हालांकि इस दौरान सैलून पूरी तरह सुरक्षा के घेरे में रहा और किसी को भी अंदर जाने की इजाज़त नहीं थी।

Photo- Newstrack

बताया जा रहा है कि राहुल दाढ़ी सेट कराकर जब बाहर निकले तो बाहर कुछ युवा उनके इंतज़ार में खड़े थे। युवाओं ने उन्हें भावी पीएम के नाम से संबोधित किया तो राहुल ने कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन अपनी जेब से निकालकर उन्होंने उस युवक को टॉफी ज़रूर भेंट की। राहुल-प्रियंका का मीडिया मैनेजमेंट देख रही सुधा मिश्रा ने तस्वीरों को कनफर्म करते हुए बताया कि यह लालगंज की तस्वीरें हैं।

Photo- Newstrack

राहुल गांधी ने कहा कि आज हिंदुस्तान के प्रमुख मुद्दे रोजगार, महंगाई, भागीदारी और किसानों की समस्या हैं लेकिन ये सब आपको मीडिया में नहीं दिखेगा।

-देश का युवा कहता है: सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है।

-माताओं-बहनों ने कहा: महंगाई से हम मारे जा रहे हैं।

-किसान कहता है: हमें अनाज के लिए सही दाम नहीं मिलता है।

-हम हर कीमत पर संविधान की रक्षा करेंगे।

-संविधान को दुनिया की कोई ताकत खत्म नहीं कर सकती।

-ये नफरत के खिलाफ मोहब्बत का चुनाव है।

-हमने पूरे देश में मोहब्बत की दुकान खोली, हम उसी तरह ये चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story