Raebareli news: राहुल गांधी को याद आ गई मोहब्बत की दुकान, मिथुन को भेजा ये नायाब तोहफा

Raebareli News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाल काटने से चारों ओर मिथुन की चर्चा होने लगी। राहुल गांधी के दाढ़ी व बाल कटवाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।

Narendra Singh
Published on: 13 Sep 2024 2:31 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News

Raebareli News: सांसद राहुल गांधी को मोहब्बत की दुकान की याद आ गई। रायबरेली सांसद राहुल गाँधी ने सैलून संचालक को सैलून किट भेजी है। किट में 1 शैम्पू चेयर, 2 हेयर कटिंग चेयर के साथ एक इन्वर्टर बैटरी शामिल। लोकसभा चुनाव में प्रचार के दिन राहुल गाँधी ने ट्रिम करवाई थी शेव। लालगंज के ब्रजेन्द्र नगर मोहल्ले में है मिथुन का सैलून। मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली जिले के लालगंज कस्बे के बृजेंद्र नगर मोहल्ला स्थित सैलून संचालक मिथुन नाई को राहुल गांधी की ओर से सामान भेजा गया है। सैलून से संबंधित सामान पाकर मिथुन बेहद खुश है। गत 13 मई को राहुल गांधी की बैसवारा इंटर कॉलेज खेल मैदान में जनसभा हुई थी, जिसके बाद लौटते समय उन्होंने मिथुन की दुकान में उतरकर दाढ़ी और बाल कटवाए थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाल काटने से चारों ओर मिथुन की चर्चा होने लगी। राहुल गांधी के दाढ़ी व बाल कटवाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। बृहस्पतिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष व सांसद राहुल गांधी की ओर से भेजे गए एक शैंपू चेयर, दो हेयर कटिंग चेयर व एक इनवर्टर बैटरी मिथुन को सौंपा। मिथुन ने सामान पाकर खुशी व्यक्त करते हुए राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया।

सैलून दुकानदार मिथुन ने बताया की हम ऐसे बैठे रहते थे, जब से राहुल गांधी सर दुकान पर आए हैं तब से हमारा धंधा तीन गुना बढ़ गया है। हमने कभी सपने में सोचा नहीं था कि राहुल गांधी हमारे यहां बाल कटवाने आएंगे, मगर जबसे आए हैं। हमारी आय दुगनी बढ़ गई है और हम पहले दुकान बेहटा चौराहे पर चलाते थे। 2021 में बृजेंद्र नगर में हम अपनी दुकान ले आए थे। तब से हम यहीं दुकान चला रहे थे। हमारे चार भाई, तीन बहन और माताजी-पिताजी हैं। हम बहुत ही खुश हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story