Raebareli News: हादसों के साथ शुरू हुआ दिन; आलू लदा ट्रक पलटा, एक्सीडेंट में बुआ भतीजे की मौत

Raebareli News: ट्रक पलटने से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। ट्रक पलटते ही हाईवे पर आलू की बोरियां फैल गई, जिससे कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

Narendra Singh
Published on: 27 Dec 2023 6:53 AM GMT (Updated on: 27 Dec 2023 9:01 AM GMT)
X

Raebareli Accident (Photo: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में घने कोहरे के कारण आलू से लदा ट्रक हाइवे पर पलट गया। हादसे में दो लोग घायल हो गये हैं। मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के मलिक मऊ कॉलोनी के पास का है। यहां कन्नौज से आलू लादकर अमेठी जा रहा एक ट्रक घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया। ट्रक पलटने से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। ट्रक पलटते ही हाईवे पर आलू की बोरियां फैल गई, जिससे कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे ड्राइवर व क्लीनर को बाहर निकाला। गनीमत यह रही कि दोनों को मामूली चोटें आई और एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

वहीं देवता दीन ट्रक ड्राइवर ने बताया की कोहरा अधिक होने से हमको सामने दिखा नहीं और गाड़ी पलट गयी। कन्नौज से आलू लाद कर अमेठी जाना था। वहीं सीओ सिटी अमित सिंह से बात हुई तो उन्होंने बताया कि कन्नौज से आलू लाद कर ट्रक अमेठी जा रहा था। तभी अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया, जिससे कोई हादसा नहीं हुआ है फिर भी मौके पर पुलिस पहुंच कर जाम को खुलवा दिया गया है।

बुआ भतीजे की मौत

रायबरेली के नसीराबाद थाना क्षेत्र के छतोह-गांधीनगर मार्ग पर रमसापुर मोड़ के पास सड़क हादसे में बुआ भतीजे की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर भाग गया। क्षेत्र के पूरे अयोध्या पांडेय मजरे गढ़ा निवासी रामकरन पांडेय की 20 वर्षीय बेटी प्रिया पांडेय को उसका चचेरा भाई राज पांडेय बीए सेकेंड ईयर की परीक्षा दिलाने के लिए राजकली देवी महाविद्यालय रमसापुर इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी से ले जा रहा था।लगभग साढ़े आठ बजे वह जैसे ही रमसापुर मोड़ पहुंचा। गांधीनगर की ओर से आ रहे राख के टैंकर ने सामने से टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने आननफानन एबुलेंस से सीएचसी नसीराबाद भेजा।

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

घने कोहरे के चलते ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल। घायलो को सीएचसी में कराया गया भर्ती। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही आगे की कार्रवाई हो रही। सरेनी थाना क्षेत्र के मलके गाँव की घटना है।

टहलने जा रहे युवक हादसे का शिकार

बुधवार को सुबह सुबह रोज की तरह टहलने निकला सौरभ भी हादसे का शिकार हो गया। दोस्तों के साथ रहे सौरभ को हाइड्रा ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय अस्पताल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story