×

Raebareli Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

Raebareli Road Accident: बछरावां कोतवाली क्षेत्र के पहुँरावा गांव के निकट बुधवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

Narendra Singh
Published on: 11 Jan 2024 2:29 AM GMT (Updated on: 11 Jan 2024 3:07 AM GMT)
Raebareli Road Accident
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Raebareli Road Accident: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाइवे-30 पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, हादसे की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक रायबरेली जनपद के बछरावां कोतवाली क्षेत्र के पहुँरावा गांव के निकट बुधवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी बछरावां में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सोनू (28) निगोहा जनपद लखनऊ का रहने वाला बताया जा रहा है।

लखनऊ जनपद के निगोंहा निवासी सोनू कस्बे से वापस अपने घर जा रहे थे, तभी सामने से आ रहे हैं दूसरे अज्ञात बाइक सवार से जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद दोनों युवक घायल होकर खून से लथपथ हाईवे पर काफी देर तक पड़े रहे। स्थानीय लोगों ने इसकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस से दोनों घायल को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र बछरावां सीएससी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरा बाइक सवार अज्ञात युवक की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

डॉ प्रभात कुमार सीएचसी बछरावां ने बताया की दो बाइक आपस में टकरा गईं, जिसमें 28 वर्षीय सोनू मृत अवस्था में लाया गया और दूसरा व्यक्ति रोशन जो निगोहा का रहने वाला है। जिसकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story