Raebareli News: लुटेरे हुए बेखौफ, बर्थ डे पार्टी से लौट रहे स्टूडियो संचालक को लूटा

Raebareli News: बुधवार रात एक जन्मदिन समारोह से फोटो खींचकर लौट रहे स्टूडियो संचालक को बाइक सवार दो बदमाशों ने बेहीखोर गांव के पास लूट लिया।

Narendra Singh
Published on: 5 Sep 2024 1:25 AM GMT (Updated on: 5 Sep 2024 1:49 AM GMT)
Raebareli News: लुटेरे हुए बेखौफ, बर्थ डे पार्टी से लौट रहे स्टूडियो संचालक को लूटा
X

बर्थ डे पार्टी से लौट रहे स्टूडियो संचालक को लूटा   (photo: social media )

Raebareli News: बाइक सवार दो लुटेरे बर्थडे पार्टी से लौट रहे स्टूडियो संचालक से कैमरा और नगद रुपए लूटकर फरार हो गए। कैमरे की कीमत लगभग दो लाख रुपये बतायी जा रही है इसके अलावा 1200 रुपये नकद लूट लिये गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। घटना जगतपुर थाना क्षेत्र के बेहीखोर गांव के पास की है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात एक जन्मदिन समारोह से फोटो खींचकर लौट रहे स्टूडियो संचालक को बाइक सवार दो बदमाशों ने बेहीखोर गांव के पास लूट लिया। बदमाश दो लाख का कैमरा, दो मोबाइल और नकदी लेकर फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। जगतपुर थाना क्षेत्र के बेहीखोर गांव के पास की घटना है। वहीं स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली के सांसद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में लूट, हत्या, चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। फोटो खींचने गए बदमाशों ने टिकर अगाचीपुर पुल के पास बदमाशों ने लूट का अंजाम दिया।

भीखम शाह निवासी अभिषेक त्रिवेदी पुत्र भोला त्रिवेदी माधवपुर में ड्राइवरी रोड पर स्थित मामा की दुकान पर फोटो खींचने का काम करता था बुधवार को फोटो खींचकर वापस आ रहा था तभी टीकर आगाचिपुर मोड़ पर घटना को अंजाम दे दिया गया।

जन्मदिन समारोह में फोटो खींचकर वापस आते समय एक ही मोटरसाईकिल पर सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया असलहा के बल पर कैमरा दो मोबाइल और नगदी लूट ली। अभिषेक के मुताबिक बदमाश 2 लाख का कैमरा बीस हजार कीमत के मोबाइल ₹1200 नगद साथ में बाइक की चाभी भी लूटने की फिराक में थे, तभी कुछ गाड़ियों का आना-जाना शुरू हो गया तो बदमाश लूट कर सामान लेकर भाग खड़े हुए। जगतपुर थाना प्रभारी अजय कुमार राय ने लूट की सूचना मिलते ही नाकाबंदी करके चेकिंग अभियान शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story