×

Raebareli News: युवक पर गिरी पूरी छत लेकिन बच गई जान, अस्पताल में चल रहा इलाज

Raebareli News: जाको राखे साइयां, मार सके न कोये। यह कहावत चरितार्थ हुई है रायबरेली में। यहां पक्के कमरे में सो रहे युवक पर पूरी छत भरभराकर गिर गई। पूरी छत गिरने के बावजूद युवक को मलबे से जिंदा निकाल लिया गया।

Narendra Singh
Published on: 17 July 2023 5:01 PM GMT (Updated on: 17 July 2023 5:03 PM GMT)

Raebareli News: जाको राखे साइयां, मार सके न कोये। यह कहावत चरितार्थ हुई है रायबरेली में। यहां पक्के कमरे में सो रहे युवक पर पूरी छत भरभराकर गिर गई। पूरी छत गिरने के बावजूद युवक को मलबे से जिंदा निकाल लिया गया। हालांकि, युवक को चोटें ज़्यादा आई हैं। जिसे सीएचसी लालगंज के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए भेजा है।

मलबे से कराहती आवाजों के बाद ग्रामीणों ने निकाला

मामला लालगंज थाना इलाके के बन्नामऊ गांव के रहने वाला रवि नाम के शख्स का है। जो घर पर बाहरी कमरे में लेटा था। उसी दौरान अचानक भरभराकर पूरी पक्की दीवार व छत गिर गई। छत गिरने की आवाज़ इतनी तेज थी कि गांव भर के व्यक्ति उधर की तरफ दौड़ पड़े। मलबे के नीचे से कराहने की आवाज़ सुनकर ग्रमीणों ने तत्परता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए रवि को बाहर निकाला तो वह गंभीर रूप से ज़ख़्मी था।

रवि को ज़ख़्मी हालत में परिजन सीएचसी लालगंज लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रवाना कर दिया। सीएचसी लालगंज के डॉक्टर आरके तिवारी ने बताया कि रविकुमार को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story