Raebareli News: पूर्व सपा मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- अजय राय स्पष्ट करें कि यह खुद का या पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का है बयान

Raebareli News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच बयानबाजी को लेकर रायबरेली के ऊंचाहार से समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे ने अजय राय को करारा जवाब दिया है।

Narendra Singh
Published on: 21 Oct 2023 4:53 PM GMT
X

समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे ने अजय राय को करारा जवाब दिया: Photo-Newstrack

Raebareli News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच बयानबाजी को लेकर रायबरेली के ऊंचाहार से समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे ने अजय राय को करारा जवाब दिया है। न्यूज़ट्रैक के संवाददाता नरेन्द्र सिंह से बातचीत करते हुए मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि अजय राय पहले यह स्पष्ट करें कि उनका खुद का बयान है या पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर उन्होंने यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अजय राय ने जो बयान दिया है, वह इंडिया गठबंधन को चोट पहुंचाने का काम करेगा। इंडिया गठबंधन जो अभी कल्पना के आधार पर है, कागजों पर है उसको लेकर के इस तरह की बयानबाजी करना और माननीय अखिलेश यादव पर हमले करना गठबंधन को चोट पहुंचाने का काम करने जैसा है।

ताली एक हाथ से नहीं बजती

मनोज कुमार पांडे ने कहा कि अखिलेश यादव ने हमेशा गठबंधन धर्म को निभाया है। चाहे वह कांग्रेस के साथ गठबंधन हो या बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन हो। उन्होंने कहा कि ताली एक हाथ से नहीं बजती है। ताली दोनों हाथ से बजती है। मध्य प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस ने जो समाजवादी पार्टी को सीट देने की बात कही थी अब वह उससे पीछ हट गई है। जो चिंताजनक बात है। अब कांग्रेस के नेता जिस तरीके की बयानबाज़ी कर रहे हैं जो बिल्कुल भी सही नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story