Raebareli News: चुरुवा गैंगरेप हत्याकांड मामले में सपा नेता पहुंचे चुरूवा गांव, ग्रामीणों ने ली जानकारी

Raebareli News: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष समेत जिले के सभी पदाधिकारी चुरुवा गांव पहुंचे और ग्रामीणों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली, जिसमें गांव की महिलाओं ने बताया कि जीतू सिंह ने घर में पांच दोस्तों को बुलाकर शराब पार्टी की।

Narendra Singh
Published on: 16 July 2024 5:01 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic: Newstrack) 

Raebareli News: राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में 13 तारीख की हुई घटना को लेकर सपा नेताओं ने भी राजनीति शुरू कर दी है। जिले के बछरावां थाना क्षेत्र का चुरुवा गैंगरेप हत्याकांड अब राजनीतिक रूप लेने लगा है। एक तरफ जहां बीजेपी से जुड़ी महिला पदाधिकारी ने घटनाक्रम को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा कर रही हैं वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूरे मामले का संज्ञान लेना शुरू कर दिया है। आज समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष समेत जिले के सभी पदाधिकारी चुरुवा गांव पहुंचे और ग्रामीणों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली, जिसमें गांव की महिलाओं ने बताया कि जीतू सिंह ने घर में पांच दोस्तों को बुलाकर शराब पार्टी की।

उसके बाद दोस्तो ने पत्नी के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी। इसके साथ ही बछरावां पुलिस पर भी लोगों ने गंभीर आरोप लगाया। कहा कि पुलिस ने रातों-रात पेट्रोल डालकर अंतिम संस्कार कर डाला। घटना को लेकर आज भी गांव में तनाव है। गांव की रहने वाली युवती शारदा सिंह ने कहा कि मैं बीजेपी महिला प्रमुख मुझे खुद शर्म आ रही है कि इतना घिनौना कृत्य हुआ और सूबे के मुख्यमंत्री मामले का संज्ञान नहीं ले रहे हैं।

शारदा सिंह, महिला प्रमुख बीजेपी चूरूआ बछरावां, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहां की घटना समाज को शर्मसार करने वाली है जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है और तो और पुलिस ने जिस तरीके से अंतिम संस्कार खुद किया पेट्रोल डालकर यह सब सवालों के घेरे में है। ऐसे में समाजवादी पार्टी इस पूरी घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच की मांग करती है और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। जिस तरीके से जीतू सिंह के घर के अंदर शराब की बोतले और बिखरा खाना का वीडियो सामने आया है। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन पुलिस पूरे मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। वही इस मामले में सीएमओ वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका का डॉक्टर द्वारा परीक्षण किया गया तो रेप की पुष्टि नहीं हुई है। वही लाश जलाने के मामले में बताया कि रात के अंधेरे लाश को पेट्रोल व डीजल की हमें जानकारी नही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story