TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: सड़कों पर गड्ढों को लेकर सपा नेता ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- प्रदेश को गड्ढा मुक्त करने का दावा हुआ फेल

Raebareli News: सांसद राहुल गांधी के क्षेत्र में शहर की बात करें तो यहां कई ऐसी सड़कें मिल जाएंगी जिनमें गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढे में सड़क दिखाई दे जाती है। यहां पर सेतु निगम का पुल जो बनाया गया है उसमे भी दरारें आ गई हैं।

Narendra Singh
Published on: 29 Sep 2024 11:06 AM GMT
Samajwadi Party district president Virendra Yadav took a dig at the Yogi government over potholes on the roads
X

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने सड़कों पर गड्ढों को लेकर योगी सरकार पर कसा तंज: Photo- Newstrack

Raebareli News: योगी सरकार ने प्रदेश में सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की जो बात कही थी उसकी असलियत बरसात ने खोल कर रख दी है। सांसद राहुल गांधी के क्षेत्र में शहर की बात करें तो यहां कई ऐसी सड़कें मिल जाएंगी जिनमें गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढे में सड़क दिखाई दे जाती है। यहां पर सेतु निगम का पुल जो बनाया गया है उसमे भी दरारें आ गई हैं। कुछ शहरी इलाकों में सड़कें इस कदर खराब हो चुकी हैं कि उसमें लगातार पानी भरा रहता है। पिछले 48 घंटे से हो रही बारिश ने सड़कों को नुकसान पहुंचा दिया है।

शहर के मनिका टाकीज रोड पर एक बार फिर खुली अमृत योजना की पोल

शहर की मनिका टाकीज़ रोड पर गहरा गड्ढा हो गया हैं। अफसरों की लापरवाही से आम आदमी परेशानी का सामना कर रहा है। सड़क में हुए कई फुट गड्डे में किसी ने भाजपा का झंडा भी लगा दिया है। ताकि यहां से गुजरने वाला इस गड्ढे से सावधान हो जाए और उसमें गिरने से बच जाए। वहीं नेहरू क्रासिंग की तरफ भी सीवर टैंक के पास सड़क धंस गई है।

सड़कों के निर्माण में हो रहा भ्रष्टाचार का खेल

गौरतलब है कि इस रोड पर अमृत योजना के तहत पाइपलाइन डाली गई थी। जब भी बारिश होती है यह सड़क धंस जाती है। जिससे यहां गड्ढे बन जाते हैं । साफ तौर पर कहा जा रहा है कि इनके निर्माण में भ्रष्टाचार का खेल खेला गया है। सड़कों पर गढ्ढो को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो यह दावा करते हैं कि 15 दिन के अंदर प्रदेश को गड्ढा मुक्त कर देंगे, उनके सारे दावे फेल हो गए।"


हर घर नल योजना के तहत खोदी गई सड़कों में जगह-जगह भरा पानी

रायबरेली में मानक टॉकीज रोड ही नहीं बल्कि जेल गार्डन रोड कहारों के अड्डे का रोड व कई शहरी इलाके ऐसे हैं जहां पर अमृत योजना के तहत गड्ढे खोद दिए गए हैं। जिससे शहर वासी नारकीय जीवन जी रहे हैं। जगह-जगह पानी भर गया है लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि नगर पालिका में पैसे की बंदरबाट को लेकर सत्ता पक्ष खेल-खेल रही है। विकास के नाम पर शहर का भाजपा ने सर्वनाश ही किया है। खुद को डबल इंजन की सरकार कहने वाले खुद ही आपस में पैसे की खींचतान में लगे रहते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story