×

Raebareli News: टीचरों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी, दो महिलाओं समेत तीन घायल

Raebareli News: बस पलटने की सूचना जैसे ही गुरबख्श पुलिस को मिली वैसे ही मौके पर पहुंचे गुरबक्शगंज थाना अध्यक्ष प्रवीण गौतम ने सभी को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाए ।

Narendra Singh
Published on: 27 Jan 2024 2:14 AM GMT
Raebareli school bus accident
X

Raebareli school bus accident  (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में टला बड़ा सड़क हादसा । टीचरों को लेकर तेज रफ़्तार से आ रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे गड्ढे में पलटी । दो महिलाओं समेत तीन लोग हुए घायल । मामला गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र के दो सड़़का के पास का है । जहां खीरों थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में स्थित बाबू नत्थू सिंह फाउंडेशन स्कूल की बस टीचरों को लेकर लौट रही थी । तभी स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई, बस पलटने से उसमे बैठे टीचरों में चीख-पुकार मच गई है ।

घायलों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे सभी टीचरों को बाहर निकाला गया । बस में बैठी तीनों टीचर श्रद्धा श्रीवास्तव, अनामिका सिंह व आशीष सिंह घायल हो गए , जिनको स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया । जहां श्रद्धा श्रीवास्तव की हालत गंभीर बताइए जा रही है। वही बस पलटने की सूचना जैसे ही गुरबख्श पुलिस को मिली वैसे ही मौके पर पहुंचे गुरबक्शगंज थाना अध्यक्ष प्रवीण गौतम ने सभी को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाए ।

डॉ अतुल पांडे ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया की श्रद्धा श्रीवास्तव, आशीष सिंह, अनामिका सिंह वही श्रद्धा श्रीवास्तव को चोट लगी है । जिनकी टाका लगाकर पट्टी कर दी गई है । बाकी दो लोगों को हल्की चोट आई है उनका भी इलाज किया जा रहा है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story