×

Raebareli News: मामुनी गांव में नहीं रूक रहा मौत का सिलसिला, हुई आठवीं मौत, मचा हड़कंप

Raebareli News: सलोन क्षेत्र के डांडी गांव में बीते सत्रह मार्च को जगदीश मौर्य की अचानक मौत हो गई थी। कुछ दिन बाद 17 मार्च को इसी परिवार के शिव बहादुर की मौत हो गई। उसके बाद ठाकुरदीन की 26 मार्च और राम नारायण की 28 मार्च को मौत हो गई।

Narendra Singh
Published on: 2 April 2024 11:25 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली के एक गांव में बाइस दिन के भीतर एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो जाने से ग्रामीणों में दहशत फैल गया। सलोन क्षेत्र की रहने वाली महिला धुरपति की मौत हो गई। महिला कई दिनों से बीमार थी। तीन-चार दिन से उसे काफी बुखार और सर में दर्द था। वह अपनी बेटी के यहां जगतपुर चली गई। महिला का प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी था। जहां उसकी मौत हो गई। जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

डाक्टरों की टीम ने लोगों का किया जांच

वहीं सूचना पर पहुंची डाक्टरों की टीम ने अन्य लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। हालांकि सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने सभी मौतों को सामान्य बताया है। आपको बता दें, कि सलोन क्षेत्र के डांडी गांव में बीते सत्रह मार्च को जगदीश मौर्य की अचानक मौत हो गई थी। कुछ दिन बाद 17 मार्च को इसी परिवार के शिव बहादुर की मौत हो गई। उसके बाद ठाकुरदीन की 26 मार्च और राम नारायण की 28 मार्च को मौत हो गई। उसके बाद ही 30 मार्च को जब रामेश्वर की भी रहस्यमय तरीके से मौत हो गई तो ग्रामीणों में दहशत फैल गई।

सभी की मौत का कारण हैं सामान्य - सीएमओ

ग्राम प्रधान ने पूरे मामले की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दी। सीएमओ वीरेंद्र सिंह ने आनन फ़ानन डाक्टरों की टीम मौके के लिए रवाना कर दी जिसके बाद स्वास्थ्य टीम ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जाँच की। सीएमओ खुद मौके पर पहुँचे और परिजनों से स्वास्थ्य की पूरी जानकारी ली। सीएमओ मुताबिक सभी मृतक अधिक उम्र के हैं और सभी की मौत का कारण सामान्य हैं। गांव में किसी प्रकार की संक्रामक या अन्य कोई बीमारी फैलाने वाले कारक सामने नहीं आया हैं। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद डाक्टरों को निगरानी बनाये रखने के निर्देश दिये गये हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story