Raebareli News: मां के हत्यारे कलयुगी बेटे ने अपने पिता को भी नहीं छोड़ा, लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

Raebareli News: एक कलयुगी बेटे ने कुछ साल पहले तो अपनी मां को लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला था, आज उसी बेटे ने अपने पिता को भी लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला।

Narendra Singh
Published on: 20 Aug 2024 5:02 PM GMT
Mothers killer Kaliyug son did not even spare his father, beat him to death with sticks
X

मां के हत्यारे कलयुगी बेटे ने अपने पिता को भी नहीं छोड़ा, लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जिसमें एक कलयुगी बेटे ने कुछ साल पहले तो अपनी मां को लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला था, आज उसी बेटे ने अपने पिता को भी लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला।

मामला राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। जहां सलोन कोतवाली अंतर्गत सूची चौकी क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि सोलह वर्ष पूर्व आरोपी बेटे ने अपनी मां को भी लाठियों से पीटकर हत्या कर दी थी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बेटे ने लाठी से अपने पिता को पीट पीटकर मार डाला

जानकारी के मुताबिक मिया का पुरवा मजरे सूची निवासी राम आधार (80) अपने दरवाजे पर बैठा था। ग्रामीणों के मुताबिक इसी बीच दूध बेचकर लौटे पुत्र दल बहादुर यादव ने दरवाजे के समीप रखी लाठी से अपने पिता को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

वहीं आरोपी की पत्नी सरोज यादव ने घटना की सूचना सलोन पुलिस को दे दी। सूचना पर मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मां की हत्या के आरोप में जा चुका है जेल

ग्रामीणों ने बताया कि वर्ष 2007 में आरोपी ने अपनी मां राजपति को भी लाठियों से पीटकर हत्या कर दी थी। जिसमें युवक जेल चला गया था और दो साल बाद जमानत पर छूट कर आया था।

पुलिस ने बताया

सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि युवक का दिमागी संतुलन ठीक नही था। पिता की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी है। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story