×

Raebareli News: गला रेत कर मां को उतारा मौत के घाट, घर के पीछे जलाया शव

Raebareli News: बेरोजगारी का ताना मारने पर बेटे ने अपनी मां का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही घर के पीछे ही शव को जला दिया।

Narendra Singh
Published on: 5 Jun 2024 4:35 PM GMT (Updated on: 16 Jun 2024 8:46 AM GMT)
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में हैवानियत का मंजर देखने को मिला। बेरोजगार युवक ने बेरोजगारी का ताना दिए जाने पर अपनी ही मां का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। शव को घर के पीछे जला दिया। पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके से पहुंच कर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक गांजे का लती था और बेरोजगार था। उसकी मां ने बेरोजगार बेटे को कुछ काम किए जाने की नसीहत दी थी। मां की नसीहत उसे इतनी बुरी लगी कि उसने मां की गर्दन पर गड़ांसे से वार कर हत्या कर दी।

गंडासे से किया मां के गले पर वार

गंडासे के वार से मूर्छित हुई घायल मां को कलयुगी बेटा घर के पीछे ले गया और सूखी पत्तियों के बीच उसे लिटाकर जिंदा जला दिया। इंसानी मांस के जलने की बदबू गांव में फैली तो ग्रामीण बाहर निकले। बाहर निकलने पर वीभत्स नजारा सामने आया। जहां एक महिला सूखी पत्तियों में लगी आग के बीच धू धू कर जल रही थी। मामला ऊंचाहार थाना इलाके के उसरैना गांव का है। यहां के रहने वाले लवकुश शर्मा का बड़ा बेटा कुलदीप बेरोजगार होने के साथ ही गांजा पीने का आदी है। उसकी मां सुशीला शर्मा अक्सर बेटे को कुछ काम धाम करने की नसीहत देती थी। इस बात से कुलदीप आग बबूला हो जाता था। इस दौरान आरोपी के पिता और भाई गर पर मौजूद नहीं थे। दोनों हाल ही में खरीदी नई मोटरसाइकल का नंबर प्लेट लगवाने गए थे। मां को घर में अकेला देख कर युवक ने आवेश में आकर अपनी मां का कत्ल कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार

मामले की जानकारी होने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सीओ अरुण कुमार नौहवार व कोतवाल अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने घटना की जांच की। घर के पीछे जल रहे मां के शव को बुझाया गया। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी कुलदीप को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story