×

Raebareli News: नौकरी दिलाने के नाम पर सपा विधायक पर नौ लाख रुपए हड़पने का आरोप, एफआईआर

Raebareli News: रामनरेश का आरोप है कि सपा विधायक उनके भाई और साले ने एफसीआई में नौकरी लगवाने के नाम पर उनसे नौ लाख रुपये लिए थे। बाद में फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया।

Narendra Singh
Published on: 24 Sep 2023 4:51 PM GMT
SP MLA accused of embezzling Rs 9 lakh in the name of providing job, FIR
X

सपा विधायक राहुल राजपूत लोधी: Photo-Newstrack

Raebareli News: रायबरेली में सपा विधायक पर नौकरी दिलाने के नाम पर नौ लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हरचंदपुर से सपा विधायक राहुल राजपूत लोधी पर एफसीआई में नौकरी दिलाने के नाम पर नौ लाख रुपये लिए जाने का आरोप है।

मामला खीरों थाना इलाके से जुड़ा है। यहां के रहने वाले रामनरेश का आरोप है कि सपा विधायक राकेश राजपूत उनके भाई और साले केके लोधी ने एफसीआई में नौकरी लगवाने के नाम पर उनसे नौ लाख रुपये लिए थे। बाद में फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया। नियुक्ति पत्र फर्जी बताये जाने पर उन्होंने सिरे से नकारते हुए खुद एफसीआई के लखनऊ समेत दो अन्य जिलों के गोदाम में ले गए और कहा कि यहां तुम्हे काम करना है।



इन लोगों ने मेरा फर्जी खाता भी खुलवा दिया- पीड़ित

पीड़ित का कहना है कि एफसीआई के नाम से इन लोगों ने मेरा फर्जी खाता भी खुलवा दिया। बाद में अपने स्तर से पता किया तो सारा खेल फर्जी था। इसे लेकर पैसे मांगे तो इन्होंने चेक दिया जो बैंक में बाउंस हो गया। इस बाबत जब विधायक को बताया गया तो उन्होंने धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने थक हारकर खीरों थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर राहुल लोधी ने कैमरे के सामने आने से इंकार करते हुए फोन पर कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोप बबुनियाद हैं। उन्होंने कहा पर पैसा दिया है कोई स्थान है सब फर्जी मामला है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story