×

Raebareli Road Accident: बाइक सवार दंपत्ति को बचाने में दो दोस्तों की चली गई जान, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

Raebareli Road Accident: फुटेज में दिख रहा है कि हादसे के बाद चालक बाइक सवार युवकों को अस्पताल पहुंचाने के बाद मौके से भाग निकला। यदि समय रहते युवकों को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो शायद दोनों की जिंदगी बच सकती थी।

Narendra Singh
Published on: 23 Oct 2023 5:19 AM GMT (Updated on: 23 Oct 2023 5:20 AM GMT)
Raebareli Road Accident
X

एक्सीडेंड की सीसीटीवी फुटेज (न्यूजट्रैक)

Raebareli Road Accident: कौशांबी जिले के दो दोस्तों की लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई मौत की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सामने आई है। फुटेज में दिख रहा है कि दोनों दोस्त लखनऊ की तरफ जा रहे थे। सामने से बाइक सवार दंपती आ गया। इस पर युवक रायबरेली की तरफ की साइड में चले गए। इसी दौरान रायबरेली से लखनऊ जा रही कार से बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। बाइक की रफ्तार बेहद तेज थी। कार से टक्कर लगने के बाद हेलमेट छिटककर दूर जा गिरा और पलक झपकते ही दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

युवकों को अस्पताल में छोड़कर भाग निकले कार सवार

फुटेज में दिख रहा है कि हादसे के बाद चालक बाइक सवार युवकों को अस्पताल पहुंचाने के बाद मौके से भाग निकला। यदि समय रहते युवकों को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो शायद दोनों की जिंदगी बच सकती थी। पुलिस का दावा है कि अचानक दंपती के सामने आने से बाइक चला रहा सत्यम संतुलन खो बैठा और बाइक दूसरी साइड में जाने से हादसा हो गया। दरअसल, कौशांबी जिले के सरायं अकिल थाना क्षेत्र के फकीराबाद गांव निवासी सत्यम गुप्ता (18) पुत्र गोपीचंद्र गांव के ही रहने वाले अपने साथी वीरेंद्र (19) पुत्र अमृतलाल के साथ बाइक से शनिवार को लखनऊ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान चुरुवा पश्चिम गांव बाईपास मार्ग से मुड़ते समय हार्ईवे पर हादसा हो गया था।

सूचना पर पहुंची एनएचएआई की एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया था, जहां डॉक्टर गणनायक पांडेय ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया था। कोतवाल बृजेश कुमार राय ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ सडक़ दुर्घटना का केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए कार चालक के नाम पते की जानकारी जुटाई जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story