×

Raebareli News: शादीशुदा महिला से आशिकी करने पर मिली ऐसी सजा, वीडियो भी हो गया वायरल

Raebareli News: ग्रामीणों ने प्रेमी व प्रेमिका को पेड़ से बांध कर सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस दोनों को छुड़ा कर अपने साथ कोतवाली ले गई। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहद्दीनपुर गांव का है।

Narendra Singh
Published on: 18 Aug 2023 9:54 AM GMT

Raebareli News: रायबरेली में शादीशुदा महिला से मिलने गए प्रेमी व महिला को परिजनों और ग्रामीणों ने बंधक बना कर पीटा। ग्रामीणों ने दोनों को पेड़ से बांध कर सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस उन्हें छुड़ा कर अपने साथ कोतवाली ले गई। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहद्दीनपुर गांव का है।

आपको बता दें कि यहां के रहने वाले मातादीन ने अपने बेटे की शादी 5 वर्ष से पहले डलमऊ क्षेत्र में की थी। लेकिन बहू का चाल चलन ठीक ना होने के कारण उन्होंने अपने बेटे और बहू को घर से बेदखल कर दिया था। वह दोनों घर से अलग रहते थे। देर रात बहू से उसका प्रेमी अंकित यादव निवासी कृष्णा नगर थाना डलमऊ मिलने के लिए प्रेमिका की ससुराल पहुंच गया। सुबह जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो ग्रामीणों की मदद से प्रेमी व महिला को पकड़ कर रस्सी से पेड़ में बांध दिया। जैसे इसकी सूचना ग्रामीणों की लगी मौके पर भारी भीड़ जुड़ गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस में प्रेमी व महिला को पकड़ कर अपने साथ ले गई।

ससुर ने कहा बहू का चाल चलन ठीक नहीं

मातादीन, महिला के ससुर ने बताया कि हमारी बहुरिया है पति और हमारी बहुरिया में बनती नही थी। कुछ दिन पहले वापस घर आयी थी। तमाम ठेलुहा घर पर आते थे और आज से घर में हमारी बहु के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पति ने पकड़ा है, जिसको पेड़ में बंधक बना कर पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

प्रेमी ने कहा बारिश की वजह से रुके

प्रेमी अंकित यादव ने बताया कि उज्जैन गए थे और प्रसाद लेकर लौट रहे थे। बारिश की वजह से रुक गए और सो गए थे फिर यह लोगो ने हमको बंधक बना लिया है।

पुलिस का क्या कहना

सीओ सिटी वंदना सिंह ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक युवक को बंधक बनाया गया है,जिसकी जांच कराई जा रही है। उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story