×

Raebareli News: शिक्षक बना शैतान मासूम बच्चे पर की डंडों की बरसात, शिक्षक की मार से छात्र हुआ अवसाद ग्रस्त

Raebareli News: छात्र तेजस तिवारी शहर कोतवाली के चंदौली गांव में स्थित बिगब्योर (ViBGYOR) इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र है। मामूली बात को लेकर मासूम छात्र की विद्यालय में दो शिक्षक अनवर अली व मनीष यादव ने जमकर डंडों से पिटाई कर दी।

Narendra Singh
Published on: 2 Dec 2023 3:23 PM GMT
X

शिक्षक ने मासूम बच्चे को डंडों से पीटा, छात्र हुआ अवसाद ग्रस्त: Video- Newstrack



 


Raebareli News: उत्तर प्रदेश में जनपद रायबरेली में एक शिक्षक द्वारा छात्र को पीटने का मामला सामने आया है। शहर के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सुभाष नगर मोहल्ले के रहने वाले राम आसरे तिवारी का बेटा तेजस तिवारी शहर कोतवाली के चंदौली गांव में स्थित बिगब्योर (ViBGYOR) इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र है। मामूली बात को लेकर मासूम छात्र की विद्यालय में दो शिक्षक अनवर अली व मनीष यादव ने जमकर डंडों से पिटाई कर दी।

छात्र तेजस तिवारी ने बताया

छात्र तेजस तिवारी ने बताया कि अनवर अली ने मुझको 40 डंडे वह मनीष यादव ने 20 डंडे मारे, मार खाने के बाद छात्र डिप्रेशन में चला गया है। वह बहकी-बहकी बातें करने लगा है। वहीं छात्र के पिता राम आसरे तिवारी ने बताया कि उपरोक्त दोनों शिक्षकों के द्वारा छात्र को पहले भी मारा पीटा जा चुका है।

जिलाधिकारी हर्षिता माथुर दोनों अध्यापकों को किया निलंबित

जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक ओमकार राणा को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। जिला विद्यालय निरीक्षक ने मामले की जांच करने के उपरांत विद्यालय के दोनों अध्यापकों पर कार्यवाही करने का आदेश दिया। जिसके क्रम में विद्यालय के प्रबंधक कमेटी ने समिति बनाकर मामले की जांच करने के उपरांत दोनों अध्यापकों को विद्यालय से निलंबित कर दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story