Raebareli News: शिक्षिका ने रो रो कर लगाई उच्चाधिकारियों से गुहार, अपनी जान का बताया खतरा

Raebareli News: मामला डलमऊ ब्लॉक के सुरसन प्राथमिक विद्यालय का है जहां की प्रधानाध्यापक राखी मिश्रा ने आज रोते हुए अपना वीडियो वायरल किया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि खंड शिक्षा अधिकारी और विद्यालय का स्टाफ उसे लगातार परेशान कर रहा है जिसके चलते वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

Narendra Singh
Published on: 17 Aug 2023 9:08 AM GMT (Updated on: 17 Aug 2023 1:36 PM GMT)

Raebareli News: रायबरेली प्राथमिक विद्यालय बने शिक्षकों का अखाड़ा। प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका आज खुद का वीडियो वायरल कर दिया और वहां की सहायक अध्यापक पर गंभीर आरोप लगे। मामला डलमऊ ब्लॉक के सुरसन प्राथमिक विद्यालय का है जहां की प्रधानाध्यापक राखी मिश्रा ने आज रोते हुए अपना वीडियो वायरल किया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि खंड शिक्षा अधिकारी और विद्यालय का स्टाफ उसे लगातार परेशान कर रहा है जिसके चलते वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

देखें Video...

प्राथमिक विद्यालय सुरसना विकास क्षेत्र डलमऊ जिला रायबरेली की कार्यवाहक प्रधानाध्यापक राखी मिश्रा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे खंड शिक्षा अधिकारी, समस्त शिक्षक साथियों और शिक्षक संघ के नेताओं से मदद की गुहार लगाई है। विद्यालय के सहायक अध्यापकों की बदतमीजी से तंग आकर अपनी जान जाने की बात कह रही है और अपने छोटे बच्चे के भविष्य की चिंता करते हुए रोते बिलखते अपील कर रही है।

स्वतंत्रता दिवस की तैयारी में स्टाफ द्वारा कोई सहयोग न किया जाना झंडा रोहण लड्डू बांटना बच्चों के कार्यक्रम आदि में सहायक अध्यापकों का कोई भी सहयोग नहीं किया जाना विद्यालय संबंधी भी रोज के कार्यों में भी सहयोग किया जाना जो खुद इनकी क्लास का हो वो काम भी नहीं करती। समस्त स्कूली काम कार्यवाहक प्रधानाध्यापक के नाम पर बताती हैं

राखी मिश्रा का आरोप है कि बाहर यह सब शरीफ बन जाती है, बीएसए ऑफिस जाकर रोती गाती हैं बीआरसी पर भी रोती गाती हैं। मेरी रक्षा की जाए इसलिए मजबूरी में वीडियो बनाया है।

वायरल वीडियो पर बीईओ केके त्रिपाठी ने बताया है की दो बजे विद्यालय बंद होने के बाद विद्यालय स्टाफ को बीआरसी सेंटर पर बुलाया गया है। सभी का पक्ष सुना जायेगा।

बीएसए शिवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा प्रकरण जानकारी में आया है नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story