Raebareli News: विवाहित महिला की हत्या मामले में सपा के 10 सदस्यीय दल ने गांव का किया दौरा

Raebareli News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज 10 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल चुरुवा गाँव पहुँची। सपा के जिला अध्यक्ष समेत जिले के सभी पदाधिकारी चुरुवा गांव पहुंचे।

Narendra Singh
Published on: 22 July 2024 11:59 AM GMT (Updated on: 22 July 2024 12:04 PM GMT)
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र का चुरुवा में विवाहित महिला की हत्या और पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को देर रात पुलिस द्वारा अंतिम संस्कार किये जाने का मामला लगातार सुर्खियों में है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज 10 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल चुरुवा गाँव पहुँची। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष समेत जिले के सभी पदाधिकारी चुरुवा गांव पहुंचे और ग्रामीणों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

ग्रामीणों ने बछरावां पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने रातों-रात पेट्रोल डालकर मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहां की घटना समाज को शर्मसार करने वाली है। जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है और तो और पुलिस ने जिस तरीके से पेट्रोल डालकर अंतिम संस्कार खुद किया यह सब सवालों के घेरे में है। ऐसे में समाजवादी पार्टी इस पूरी घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच की मांग करती है और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

सरेनी से विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह व बछरावां विधायक श्याम सुंदर भारती हरचंदपुर विधायक राहुल लोधी सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा एक डिलीगेशन भेजा गया है जो रात के अंधेरे में पुलिस द्वारा महिला की लाश जला दिया जाता है। यह बहुत ही शर्मनाक है। वहीं एसपी ने बछरावां में पहुंचकर गाँव वालों से कहा की ज़्यादा नेता गिरी करोगे तो जेल भेज देंगे। इस तरह की धमकी देने वाली पुलिस का गुंडा राज है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story