TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: सपा नेता के घर चाकू की नोक पर चोरी, चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर

Raebareli News: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर सो रहे बुजुर्ग माता-पिता के गले में चाकू लगाकर चौदह हजार हजार रुपए कि नगदी भरी पेटी लूट ले गए।

Narendra Singh
Published on: 22 Sep 2024 6:10 AM GMT
Raebareli News
X

घर में हुई चोरी (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में बेखौफ चोरों ने पुलिस के रात्रि गश्त की पोल खोलते हुए यह जरूर साबित कर दी है कि पुलिस का पहरा गांव में नहीं लगता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही 112 डायल को हर जगह-जगह तैनात किया हो मगर इसका भी कोई आउटपुट इनपुट नहीं मिल पा रहा है। ताजा मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली का है। घर में घुसकर अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नगदी समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।

दो लाख की चोरी

मामला गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंभीपुर गांव का है जहां के रहने वाले अमित के घर में बेखौफ चोरों ने घर में घुसकर अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नगदी समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जागने पर गृह स्वामी को घटना की जानकारी हुई। पीड़ित अमित ने बताया कि लगभग ₹2 रूपए लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी। अमित पीड़ित गृह स्वामी ने बताया कि घर में चोरी हो गई जिसमें 2 लाख के कीमत के गहने गए है और ढाई हजार रुपए कैश चोर लोग ले गए। पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस रात में आई थी जांच करके गई है।

सपा नेता के घर भी चोरी

रायबरेली में चोरी व लूट कि घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। जिले के सलोन तहसील क्षेत्र स्थित मदापुर गांव निवासी समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर सो रहे बुजुर्ग माता-पिता के गले में चाकू लगाकर चौदह हजार हजार रुपए कि नगदी भरी पेटी लूट ले गए। बुजुर्ग ने एक लुटेरे का नकाब खींच लिया। जिसके बाद लुटेरे मौके से भाग निकले। दरअसल सपा नेता व ग्राम प्रधान जागेश्वर यादव का एक मकान सलोन जगतपुर मार्ग स्थित मदापुर गांव के बाहर है। जहां पर रात में बल्ली लगाकर छत से नीचे कमरे में दो लुटेरे पहुंच गये। जहां सो रहे सपा नेता के बुजुर्ग पिता सुखई व वृद्धा को चाकू मार देने का डर दिखाकर बक्शे में रखी पेटी बेख़ौफ़ लुटेरे ले उड़े। बुजुर्गो के शोरगुल मचाते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बुजुर्ग सलोन थाना में दो अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने कि मांग कि है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story