Raebareli News: बेखौफ चोरों ने महिंद्रा शोरूम से उड़ाए डेढ़ लाख रुपए कैश, मारुति सुजुकी के KTL शोरूम को बनाया दूसरा निशाना

Raebareli News: बेखौफ चोरों ने महिंद्रा शोरूम के काउंटर में रखी लगभग डेढ़ लाख रुपए से अधिक की नकदी पर हाथ साफ़ किया, दूसरी तरफ मारुति सुजुकी के केटीएल शोरूम को भी बदमाशों ने निशाना बनाने की कोशिश की।

Narendra Singh
Published on: 3 Aug 2024 11:10 AM GMT
Theft Case in Mahindra showroom Thieves stole 1 point 5 lakh cash Raebareli Crime News in hindi
X

चोरों ने महिंद्रा शोरूम से उड़ाए डेढ़ लाख रुपए कैश: Photo- Newstrack

Raebareli News: स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली में बेखौफ चोरों ने गाड़ियों के दो बड़े शोरू को निशाना बनाया है। एक शोरूम में जहां लाखों रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया तो वहीं शोरूम में गार्ड के जाग जाने पर बदमाशों ने गार्ड को जमकर पीटा। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

डेढ़ लाख रुपए की चोरी

बता दें कि यह पूरा मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज NH-30 मार्ग पर स्थित महिंद्रा शोरूम का है। जहां देर रात बेखौफ चोरों ने शोरूम का शीशा तोड़कर काउंटर में रखी लगभग डेढ़ लाख रुपए से अधिक की नकदी पर हाथ साफ़ किया, सुबह जब घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी को खंगाला। जांच में पता चला कि शोरूम में पीछे से घुसे चार बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई।

गार्ड ने दिखाई बहादुरी

शोरूम के जीएम ने बताया कि बदमाशों ने काउंटर में रखे लगभग डेढ़ लाख रुपए पर हाथ साफ़ किया है। वहीं दूसरी तरफ लगभग 10 किलोमीटर आगे मारुति सुजुकी के केटीएल शोरूम को भी बदमाशों ने निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन बदमाशों को देखकर गार्ड शोर मचाने लगा, इसके बाद चारों बदमाशों ने गार्ड की जमकर पिटाई शुरू कर दी। लेकिन गार्ड की बहादुरी से सभी बदमाशों को वहां से भागना पड़ा और वहां की भी पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

महिंद्रा एजेंसी के जीएम मनीष गुप्ता ने बताया कि हमारे गार्ड ने हमको रात में फोन करके बताया कि शोरूम में चोरों ने पीछे रेलवे ट्रेक के बगल से सीसा तोड़ा और अंदर घुसकर जो कैश रखा था वह सब उठा ले गए जिसकी फोटो सीसीटीवी में आई है और पुलिस को दे दिया गया है।


पुलिस ने दी जानकारी

वहीं जब इस मामले में हरचंदपुर थाना अध्यक्ष बबीता पटेल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि एप्लीकेशन मिली है जांच कर के जल्द ही चोरी करने वाले लोगो को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गयी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story