Raebareli News: राहुल गांधी को मिली लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी, मच गया हड़कम्प

Raebareli News: लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सोशल मीडिया में जान से मारने की धमकी वायरल होने से सनसनी है। यह धमकी बुद्धादित्य मोहंती के नाम से बने फेसबुक अकाउंट पर दी गई है।

Narendra Singh
Published on: 23 Oct 2024 12:11 PM GMT
Raebareli News ( Pic- News Track)
X

Raebareli News ( Pic- News Track)

Raebareli News: रायबरेली के सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सोशल मीडिया में जान से मारने की धमकी वायरल होने से सनसनी है। यह धमकी बुद्धादित्य मोहंती के नाम से बने फेसबुक अकाउंट पर दी गई है। इसमें लिखा है- जर्मनी में गेस्टापो था.. इजराइल में मोसाद है.. यूएएस... सीआईए है.... अब अब भारत में लॉरेंस विश्नोई है। इस सूची में अगला नाम ओवैसी और राहुल गांधी का होना चाहिए। इस फेसबुक पोस्ट पर जेल में बंद लारेंस बिश्नोई की फोटो लगाई गई है।

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सोशल मीडिया के जरिये धमकी मिलने से लोगों में सनसनी है। लोग किसी बड़ी घटना की आशंका को लेकर भयभीत हैं। हालांकि कांग्रेस के स्थानीय नेता इस मामले में आलाकमान के रुख का इंतजार कर रहे हैं।

राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अमेठी में एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष सुमित तिवारी ने पुलिस को केस दर्ज करने की एप्लीकेशन दी। अमेठी के मुंशीगंज थाने में अपने समर्थकों के साथ सुमित तिवारी ने प्रार्थना पत्र देकर फेसबुक चलाने वाले बुद्धादित्य मोहंती पर कार्यवाही की मांग की है। वहीं रायबरेली के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि फेसबुक पर इस तरह की पोस्ट है, इसको क्या समझा जाए अभी कोई सत्यता समझ में नहीं आ रही है और वह बयान देने से बचते नजर आए।

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि पोस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का महिमामंडन कर हिंसा भड़काने की कोशिश की गई है। ऐसी धमकियां राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए खतरा हैं। पिछली घटनाओं से पता चलता है कि आनलाइन धमकियां हिंसा में बदल गई हैं। राजनीतिक लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। एसएचओ शिवाकांत त्रिपाठी ने कहा कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story