×

Raebareli News: अखिलेश सिंह की पुण्यतिथि पर हुआ स्मरण, अर्पित की गई श्रद्धांजलि

Raebareli News: रायबरेली के पूर्व विधायक स्व. अखिलेश सिंह की चतुर्थ पुण्यतिथि पर कैम्प कार्यालय कोठी पर हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि अर्पित की।

Narendra Singh
Published on: 20 Aug 2023 5:17 PM GMT

Raebareli News: रायबरेली के पूर्व विधायक स्व. अखिलेश सिंह की चतुर्थ पुण्यतिथि पर कैम्प कार्यालय कोठी पर हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि अर्पित की। पुण्यतिथि में उपस्थित हजारों लोगों के हुजूम में सिर्फ एक बात की ही चर्चा रही कि वे सदर विधानसभा क्षेत्र ही नहीं अपितु पूरे जनपद रायबरेली के लोगों के लिए संरक्षक की भूमिका में रहे और उनके हर सुख-दुख के साथ भी रहे।

लोगों ने उन्हें याद करते हुए कहा कि स्व. पूर्व विधायक अखिलेश सिंह के कार्यकाल में कोई भी अधिकारी, कर्मचारी किसी भी गरीब को प्रताड़ित नहीं कर सकता था। उनके एक फोन कॉल पर गरीबों को शोषण और परेशानियों से मुक्ति मिल जाती थी। उनकी इसी छवि से उनको रॉबिनहुड, गरीबों का मसीहा व जननायक के रूप में पहचान मिली। पूर्व विधायक स्व. अखिलेश सिंह ने जनपद की लगभग तीन दशकों तक सेवा समर्पण भाव से की।

कभी कोई खाली हाथ वापस नहीं गया

इस दौरान उन्होंने बढ़-चढ़कर गरीबों, असहाय, एवं निशक्त जनों की सेवा के साथ कन्याओं की शादियों व अग्निपीड़ितों की सहायता में अग्रणी भूमिका निभाई। उनके पास जब भी कोई जरूरतमंद पहुंचा, कभी खाली हाथ वापस नहीं आया। उनकी विरासत को संभालने व आगे ले जाने का कार्य उनकी धर्मपत्नी वैशाली सिंह, ब्लॉक प्रमुख अमावां, बड़ी बेटी सदर विधायक अदिति सिंह व छोटी बेटी देवांशी सिंह अध्यक्ष डीएस फाउंडेशन कर रही है। पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शहर क्षेत्र के कुष्ठ सेवा आश्रम और सुपरमार्केट में प्रसाद वितरण किया गया।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story