×

Raebareli News: मम्मी-पापा मुझे माफ करना.., सुसाइड नोट लिख नाबालिग किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम

Raebareli News: जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के टीलवा गांव में एक नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Narendra Singh
Published on: 17 Dec 2023 8:10 AM GMT
Raebareli news
X

रायबरेली में नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के टीलवा गांव में एक नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। नाबालिग किशोरी के सुसाइड के बाद परिवार और गांव में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें किशोरी ने शोहदे द्वारा ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर फांसी लगाने की बात लिखी है। साथ ही ब्लैकमेल करने वाले युवक का नाम भी लिखा है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत टीलवा गांव का है। जहां की रहने वाली नाबालिग किशोरी नंदिनी (16) को गांव के ही रहने वाले मोनू फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी दे रहा था। इस वारदात के बाद से ही नाबालिग किशोरी मानसिक तनाव में थी। युवक की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर नंदिनी ने घर के अंदर फांसी के फंदे से झूल कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

बेटी की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मां-बाप व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखकर ब्लैकमेल करने वाले युवक मोनू पर गंभीर आरोप लगाये हैं। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि मोनू हमें आए दिन परेशान व ब्लैकमेल करता था। मम्मी-पापा मुझे माफ करना। मेरी मौत का जिम्मेदार मोनू है। आप लोगों की कोई गलती नहीं है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ लालगंज महिपाल पाठक ने बताया कि ग्राम टीला मीठापुर नंदिनी पुत्री वीरेंद्र कुमार जिसकी उम्र 16 साल है। नाबालिग ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story