×

Raebareli News: अमृत सरोवर तालाब में नहाते समय हुआ दर्दनाक हादसा, दो सगे भाइयों में एक की हुई मौत

Raebareli News: रायबरेली डलमऊ में होली खेलने के बाद घर के पास ही में बने अमृत सरोवर तालाब में नहाने गए दो सगे भाई डूब गए। आसपास के लोग जब तक निकालते एक मासूम की सांस थम चुकी थी।

Narendra Singh
Published on: 26 March 2024 5:19 PM GMT
One of the two brothers who went to take bath in Amrit Sarovar pond died
X

अमृत सरोवर तालाब में नहाने गए दो सगे भाइयों में एक की हुई मौत: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली डलमऊ में होली खेलने के बाद घर के पास ही में बने अमृत सरोवर तालाब में नहाने गए दो सगे भाई डूब गए। आसपास के लोग जब तक निकालते एक मासूम की सांस थम चुकी थी। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें कि सोमवार को होली खेलने के बाद गदागंज थाना क्षेत्र के अंबारा मथई निवासी सत्यम पांडे का 14 वर्षीय बेटा आकाश पांडे अपने छोटे भाई आदर्श पांडे के साथ पास ही में बने अमृत सरोवर तालाब में नहाने के लिए गया था दोनों भाई तालाब में नहा रहे थे तभी नहाते समय बड़ा भाई आकाश गहरे पानी में चला गया उसे डूबता देख छोटा भाई किसी तरह बाहर निकाल कर चीख पुकार करते हुए घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी । परिजन जब तक तालाब पहुंचते और उसे बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


चंद समय में ही खुशियां माता में बदल गई

अचानक होली के दिन हुई घटना से गांव में हड़कंप मच गया जहां लोग हंसी-खुशी के साथ होली का पर्व मना रहे थे वहीं चंद समय में ही खुशियां माता में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है।

तहसीलदार डलमऊ ध्रुव नारायण यादव ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा पोस्टमार्टम करने से मना करते हुए पंचनामा करके शव को परिजनों ने दफना दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story