Raebareli News: सफारी गाड़ी में फंसे दो मासूम बच्चे, दोनों की दर्दनाक मौत

Raebareli News: घर के बाहर खेल रहे दो मासूम बच्चे सफारी गाड़ी में फंस गए। गाड़ी का डोर अचानक से लॉक हो गया, जिससे दोनों बच्चों की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई।

Narendra Singh
Published on: 28 May 2024 5:05 PM GMT (Updated on: 5 Jun 2024 12:33 PM GMT)
Raebareli News
X

मृतक बच्चों की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Raebareli News: भीषण गर्मी में घर के बाहर खेल रहे दो मासूम बच्चे सफारी गाड़ी में फंस गए। गाड़ी का डोर अचानक से लॉक हो गया, जिससे दोनों बच्चों की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। घटनाक्रम के अनुसार अमेठी जिले के जायस कोतवाली निवासी चांदनी पत्नी मो. चांद अपने मायके आई हुई थी। जोकि रायबरेली के परशदेपुर कस्बे के वार्ड नंबर 07 के कजियाना मोहल्ला में है। मो. राशिद का छह वर्षीय पुत्र कौनेन व चांदनी का चार वर्षीय पुत्र अब्दुल्ला दोनों साथ में खेल रहे थे।

अचानक डोर लॉक होने से हुआ हादसा

खेलते हुए दोनों मासूम बच्चे घर के पीछे खड़ी सफारी कार में जाकर बैठ गए। बताते हैं कार अचानक लॉक होने से दोनों बच्चे उसके अंदर ही फंस गए। परिजनों को काफी देर तक बच्चे नहीं दिखे तो परिजन बच्चों की खोज करने लगे। बच्चों को ढूंढते हुए घर के पीछे गए तो देखा कार के अंदर की लाइट जल रही थी। परिजनों ने जैसे ही गाड़ी का गेट खोला तो अंदर का मंजर देख होश उड़ गए। बताते हैं कि कार के अंदर ही अब्दुल्ला की सांसे थम गई थी।

लखनऊ ले जाते वक्त बच्चे ने तोड़ा दम

वहीं कौनेन की सांसें चल रही थी और वो पसीने से लथपथ था। परिजन तुरंत जिला अस्पताल ले गए जहां से चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया। बताते हैं कि लखनऊ ले जाते समय रास्ते मे ही कौनेन ने भी दम तोड़ दिया। परिजन ने दोनों बच्चों को दफना दिया। इस मामले में क्षेत्राधिकारी वन्दना सिंह ने बताया कि घटना हुई है लेकिन परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी, बच्चों के परिजन सदमे में हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story