×

Raebareli Accident: रायबरेली में दो सड़क दुर्घटनाएं, दो की मौत, एक मकान क्षतिग्रस्त

Raebareli Accident: एक्सीडेंट में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरी घटना गेगासो मार्ग पर हुई, यहां पर एक ट्रक और लोडर के बीच आमने सामने जोरदार भिड़त हो गई।

Narendra Singh
Published on: 28 March 2024 2:24 AM GMT (Updated on: 28 March 2024 3:10 AM GMT)
Raebareli Accident
X

Raebareli Accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Raebareli Accident: जिला रायबरेली क्षेत्र में दो सड़क दुर्घटनाएं की खबर सामने आईं। अलग-अलग क्षेत्रों में हुई इन दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि कुछ लोग घायल हुए। घायलों को इजाल के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। एक रोड एक्सीडेंट जिले भदोखर थाना क्षेत्र में हुआ, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरी घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गेगासो मार्ग पर हुई, यहां पर एक ट्रक और लोडर के बीच आमने सामने जोरदार भिड़त हो गई। इसमें लोडर चालक की मौत पर ही मौत हो गई।

भदोखर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज NH मार्ग पर अनियंत्रित अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। मंगलवार शाम लगभग साढे चार बजे बाइक सवार सिकंदर (35 वर्ष) पुत्र राम लखन ढकरिया मजरे बेला बेला शहर की तरफ से घर वापस जा रहा था। बाबा ढाबा के निकट पहुंचते ही किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस परिजनों को सूचना देते हुए घायल सिकंदर को अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी शिवाकांत पांडे ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

गेगासो मार्ग में ट्रक- लोडर की भिड़ंत

वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लालगंज के गेगासो मार्ग में ट्रक और लोडर में भिड़ंत होने के चलते हुए। इस घटना में लोडर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक लोडर चालक का नाम मोहम्मद अली पुत्र रहमत अली है। वह इब्राहिम गंज थाना काकोरी जिला लखनऊ का रहने वाला था। लालगंज प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह ने बताया कि दुर्घटना के चलते ट्रक चोरहिया के ही पप्पू गोस्वामी के घर के सामने में जा घुसा। हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आई, लेकिन मकान क्षतिग्रस्त हो गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story