TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: चाचा ने की मासूम भतीजे की हत्या, शव झाड़ियों में फेंका गिरफ्तार

Raebareli News: पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस की पूछताछ जारी है।

Narendra Singh
Published on: 1 Oct 2024 7:32 AM GMT
Raebareli News
X

पुलिस ने दी जानकारी (Pic: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में बच्चे की मौत का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मानसिक बीमार चाचा ने अपने तीन साल के मासूम भतीजे की पटक पटक कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने हत्यारे चाचा को पड़कर पुलिस को सौंप दिया। मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के चंदवल गांव का है जहां तीन साल का मासूम अंशु घर के बाहर चारपाई पर अपनी मां के साथ सो रहा था। मौका देखकर चाचा अनुज मासूम बच्चे को उसकी मां के पास से उठा ले गया और झाड़ियां में पटक पटक कर उसकी हत्या कर दी।

चाचा ने की भतीजे की हत्या

हत्या के बाद चाचा अपने घर में आकर सो गया। सुबह जब मां की आँख खुली तो बच्चा नहीं दिखाई पड़ा। परिजनों ने गांव वालों के साथ उसकी तलाश शुरू की तो खून से लथपथ क्षत-विक्षत बच्चे का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। बच्चे के दोनों पैर टूटे हुए थे। जिसके बाद परिजनों को चाचा पर शक हुआ क्योंकि रात में सोते समय चाचा अनुज दो-तीन बार चारपाई के पास आकर लौट गया था। परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की पूछताछ में चाचा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

संजीव कुमार सिन्हा, अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली ने बताया की मानसिक बीमार एक चाचा ने अपने तीन साल के मासूम भतीजे की पटक पटक कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि चाचा ने ही अंशू नाम के लड़के की हत्या कर दी। पूरा मामला डाला चंदवल गांव का है। तीन साल का मासूम अंशू को मारने वाले चाचा को पकड़ लिया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती। पिछले लंबे समय से वह ठीक नहीं चल रहा था। फिलहाल उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही हत्या के पीछे का कारण पता चल सकेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story