×

Raebareli News: संसदीय क्षेत्र में खूब पसीना बहा रहीं स्मृति ईरानी, तीन नगर पंचायतों में मिली हार के बाद बढ़ाई सक्रियता

Raebareli News: अमेठी सांसद, महिला एवं बाल विकास केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आज सलोन पहुंची। केंद्रीय मंत्री ने अपनी दौरे की शुरुआत छतोह ब्लाक के काजीपुर तेलियानी गांव में जनसंवाद कार्यक्रम से की।

Narendra Singh
Published on: 31 May 2023 5:52 PM GMT
Raebareli News: संसदीय क्षेत्र में खूब पसीना बहा रहीं स्मृति ईरानी, तीन नगर पंचायतों में मिली हार के बाद बढ़ाई सक्रियता
X
भंडारा में प्रसाद बाटती केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Pic: Newstrack)

Raebareli News: निकाय चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले सलोन विधानसभा की तीन नगर पंचायतों में बीजेपी की उम्मीदवारों की करारी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी राजनीतिक भविष्य को लेकर सचेत हो गई हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बीते 10 दिनों में दो बार अपने संसदीय क्षेत्र के सलोन विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर चुकी हैं। पिछली बार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 25 मई को सलोन के गांव में चौपाल लगाकर जनसमस्याएं सुनी थीं। आज एक बार फिर 31 मई को दो दिवसीय दौरे पर सलोन विधानसभा के संसदीय क्षेत्र के काजीपुर तेलियानी पहुंचकर लोगों से रूबरू हुईं।

जनसंवाद कार्यक्रम में की शिरकत

अमेठी सांसद, महिला एवं बाल विकास केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आज सलोन पहुंची। केंद्रीय मंत्री ने अपनी दौरे की शुरुआत छतोह ब्लाक के काजीपुर तेलियानी गांव में जनसंवाद कार्यक्रम से की। केंद्रीय मंत्री ने जनसंवाद कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों समस्याओं को सुना और समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। ग्रामीणों ने केंद्रीय मंत्री से गांव में बाबा ढखुदास आश्रम में बने तालाब के सुंदरीकरण कराने की मांग की। स्मृति ईरानी ने वहां निरीक्षण कर तालाब का सुंदरीकरण कराने का आदेश दिया।

हाथों से बांटा भंडारे का प्रसाद

इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंदिर पर आयोजित हो रहे भंडारे में लोगों को अपने हाथों से प्रसाद का वितरित किया। केंद्रीय मंत्री ने प्रसाद देते हुए बच्चों को कहा कि ‘प्रसाद है, दोनों हाथ से लो।’ उधर, अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी से छतोह ब्लाक के कोलवा गांव से आए लोग उस समय उदास हो गए, जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उनकी बात नहीं सुनी। कहा कि आप प्रधान पति हो प्रधान को लेकर आओ। उसी बात पर प्रधान पति नाराज हो गए। वहीं इस ग्राम सभा की रोड बनवाने की समस्याओं को लेकर कोलवा गांव के लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story