×

BJP Manifesto: "अखिलेश यादव को सिर्फ श्मशान, कब्रिस्तान और..." राज्यमंत्री जेपीएस राठौर

Raebareli News: राज्यमंत्री जेपीएस राठौर ने पार्टी द्वारा जारी संकल्प पत्र की खूबियां बताई। उन्होनें कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती है। बीजेपी ने कहा कि राम मंदिर बनायेंगे तो बनाया।

Narendra Singh
Published on: 15 April 2024 11:44 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए कल जारी किए गए संकल्प पत्र की खूबियों को बताने के लिए स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री सहकारिता जेपीएस राठौर आज रायबरेली पहुँचे। इस दौरान सहकारिता राज्यमंत्री जेपीएस राठौर ने अखिलेश यादव के काशी विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों की पुजारी वाली वेशभूषा पर ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को सिर्फ श्मशान, कब्रिस्तान और तुष्टीकरण ही दिखाई देता है। उन्होनें पार्टी द्वारा जारी संकल्प पत्र की खूबियां बताई। संकल्प पत्र की खूबियों का उल्लेख करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती है। बीजेपी ने कहा कि राम मंदिर बनायेगे तो बनाया। किसानों को उनके खाते में सीधे रुपये भेजे जा रहे हैं, बीच मे कोई बिचौलिया नही है।

उन्होनें कहा कि लोकसभा के संकल्प पत्र के अनुसार बीजेपी यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करेगी। वन नेशन वन इलेक्शन लागू किया जाएगा। देश मे बुलेट ट्रेनों की संख्या बढ़ाई जाएगी। बीजेपी सरकार ने वंदे भारत जैसी ट्रेनें चलाकर यात्रियों का समय बचाया है। सरकार बनने पर स्लीपर वंदे भारत ट्रेनें चलेंगी। इसके साथ ही वंदे मेट्रो कोच भी चलेंगे। रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब तक दूसरे चरण के दौरान वायनाड में वोट नहीं पड़ जाएंगे तब तक कांग्रेस रायबरेली और अमेठी से प्रत्याशी घोषित नहीं करेगी।

उन्होनें जारी किये घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी बताया है। पिछले चुनावों में भी भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किये थे उन्हें पूरा किया। चाहे वो कश्मीर में धारा 370 हटाये जाने का मामला हो या फिर राम मन्दिर निर्माण का। उन्होंने कहा कि यह मोदी की गारंटी है कि चुनावी संकल्प पत्र की सभी बातों को पूरा किया जायेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी हर्षिता माथुर ने कहा कि केंद्रीय चुनाव आयोग के निर्देश को राजनीतिक द लों को अवगत कराते हुए डीएम हर्षिता माथुर और एसपी अभिषेक अग्रवाल ने राजनीतिक दलों के साथ बैठक की। इस बैठक में राजनीतिक दलों को एमसीसी के पालन करवाने के साथ-साथ चुनाव आयोग द्वारा शुरू की ऑनलाइन सेवाओं के बारे में जानकारी दी गई।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story