Raebareli News: चोर समझकर वोडाफोन के सीनियर फाइबर टेक्नीशियन व साथियों के साथ मारपीट

Raebareli News: लाठी डंडों से जमकर पिटाई किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुंशीगंज कस्बे में स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास का बताया जा रहा है।

Narendra Singh
Published on: 19 Oct 2024 3:21 AM GMT
Raebareli News: चोर समझकर वोडाफोन के सीनियर फाइबर टेक्नीशियन व साथियों के साथ मारपीट
X

चोर समझकर वोडाफोन के सीनियर फाइबर टेक्नीशियन व साथियों के साथ मारपीट   (photo: social media )

Raebareli News: लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीण किस कदर सशंकित हैं इसकी एक बानगी फिर देखने को मिली। ग्रामीणों की इस अतिरिक्त सतर्कता और कानून अपने हाथ में लेने से अक्सर निर्दोष और निरपराध लोग उनके गुस्से का निशाना बन रहे हैं। इसी तरह के एक मामले में वोडाफोन के सीनियर फाइबर टेक्नीशियन की गाड़ी में तोड़फोड़ करने के साथ ही तीन लोगों की लाठी डंडों से जमकर पिटाई किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुंशीगंज कस्बे में स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने चोर समझकर वोडाफोन के सीनियर फाइबर टेक्नीशियन की गाड़ी में तोड़फोड़ करने के साथ ही तीन लोगों की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर लोगों को जानकारी हुई। मामला भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुंशीगंज कस्बे में स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास का है जहां देर रात लगभग 11:30 बजे वोडाफोन में सीनियर फाइबर टेक्नीशियन के पद पर तैनात नितिन यादव पुत्र मदन लाल यादव निवासी रामसनेही घाट जनपद बाराबंकी अपने तीन सहयोगी कर्मचारियों के साथ बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे, तभी रेलवे क्रॉसिंग के पास लाठी डंडों से लैस लगभग 4 से 5 दबंग युवकों ने उन्हें रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक सभी दबंग उनके ऊपर टूट पड़े और लाठी डंडों से गाड़ी में तोड़फोड़ करने के साथ ही कर्मचारियों पर हमला कर दिया। दबंगों के हमले में जहां गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं कंपनी के चारों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गये

घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया

इस बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए एम्स मुंशीगंज में भर्ती कराया गया है। वोडाफोन कंपनी के घायल कर्मचारी नितिन यादव ने पांच लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story