Raebareli News: ससुराल से मिली पायल को पति ने बेच दिया तो पत्नी ने कर दिया मर्डर

Raebareli News: विमला ने जुर्म क़ुबूल करते हुए कहा कि विवाद के दौरान ही उसने पति का गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने विमला को जेल भेज दिया है।

Narendra Singh
Published on: 18 Sep 2024 1:44 AM GMT (Updated on: 18 Sep 2024 1:59 AM GMT)
Raebareli News ( Pic- Newstrack)
X

 Raebareli News ( Pic- Newstrack) 

Raebareli News: रायबरेली में एक सनसनी खेज मामला सामने आया। जहां एक पति ने दो पत्नियां कर रखी थी। दूसरी पत्नी के लिए मायके से आयी पायल पति की ज़िन्दगी से ज़्यादा कीमती साबित हुई है। पति ने ससुराल से आयी पायल बेच दी तो पत्नी इस करद नाराज हो गई कि उसने अपने पति को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।मामला सलोन थाना इलाके के उमरी गांव का है। यहाँ के रहने वाले किसान नरसिंह यादव ने दो शादियां की हैं। नरसिंह की पहली पत्नी पुष्पा देवी है जबकि दूसरी पत्नी विमला पासी से उसने आठ साल पहले ही विवाह किया था। एक दिन पहले नरसिंह संदिग्ध अवस्था में मृत पाया गया था।

विमला ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके पति की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो मौत का कारण गला घोंटना सामने आया। पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर की परतें उधेड़ना शुरू की तो राडार पर मृतक की दूसरी पत्नी विमला पासी आ गई। पुलिस की पूछताछ में विमला ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था। एक दिन पहले उसने मायके से लाई गई पायल बेच कर शराब पी तो घर आने पर विवाद हो गया। विमला ने जुर्म क़ुबूल करते हुए कहा कि विवाद के दौरान ही उसने पति का गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने विमला को जेल भेज दिया है।

सीओ सलोन प्रदीप कुमार ने बताया कि थाना सलवान के पूरे काली में एक डेड बॉडी सोमवार को मिली थी। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। पीएम रिपोर्ट आने पर पता लगा की गला घोट कर मौत हुई तो जांच की गई तो मृतक ने दो पत्नियों को रख रखा था। पहली पत्नी द्वारा एप्लीकेशन दी गई तो दूसरी पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि ससुराल में पायल मिले थे उसको वह बेचकर दारु पी लिया और हमको रात में गला दबाकर मरता था और छुटने पर हमने उसका गला दबा दिया इसी के कारण मौत हुई है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story