×

Raebareli News: प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli News: जिले में प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से युवक की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं

Narendra Singh
Published on: 21 May 2024 1:12 PM GMT
Raebareli News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Raebareli News: जनपद में दबंगों के हौसले बुलंद है। दबंग आए दिन जनपद में नए-नए वारदात को अंजाम देने में लगे हुए है। अपराधी बेखौफ हो गए है। आज जिले में दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से युवक की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्राप्त नामजद तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रेम प्रसंग को लेकर चल रहा था विवाद

आपको बता दे कि आज यानी 21 मई को दोपहह में भदोखर थाना प्रभारी शिवाकांत पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के जफरापुर पोस्ट खागीपुर सांडवा के रहने वाले युवक प्रदीप कुमार का कुछ लोगों का प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते सोमवार की रात को युवती के परिजनों ने प्रदीप कुमार से उस वक्त मारपीट की जब वह बाजार से घर जा रहा था।

पुलिस ने दर्ज की मुकदमा

दबंगो द्वारा लाठी डंडे से पिटाई करने से प्रदीप की मौत हो गई है। मंगलवार को मृतक के पिता पुत्तीलाल की नामजमद तहरीर पर उपरोक्त गांव के ही रहने वाले अर्जुन पासी, धर्मराज, राजकुमार, हरकिशन दयाशंकर, नागेंद्र व दो अज्ञात लोगों के के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विवेचना के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। वहीं घटना को अंजाम देने वाले पुलिस टीम में लगाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story